28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बछवाड़ा-हाजीपुर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत

बछवाड़ा-हाजीपुर रेलखंड पर विद्यापति रेलवे स्टेशन के पूरब गुमटी संख्या 13/14 के समीप पोल संख्या 202 और 204 के बीच रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर एक अज्ञात युवक की मौत हो गयी.

बछवाड़ा.

बछवाड़ा-हाजीपुर रेलखंड पर विद्यापति रेलवे स्टेशन के पूरब गुमटी संख्या 13/14 के समीप पोल संख्या 202 और 204 के बीच रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर एक अज्ञात युवक की मौत हो गयी. ट्रेन से युवक के कटकर मौत होने की खबर इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गयी व देखने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गयी. रेलवे गुमटी संख्या 13/14 पर कार्यरत गेटमैन के द्वारा घटना की सूचना विद्यापति नगर स्टेशन अधीक्षक को दी गयी. विद्यापति नगर स्टेशन अधीक्षक ने घटना की सूचना जीआरपी थाना बछवाड़ा पुलिस को दी. घटना की सूचना पाकर जीआरपी थाना बछवाड़ा पुलिस तत्क्षण घटनास्थल पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया. मामले को लेकर जीआरपी थाना बछवाड़ा के थानाध्यक्ष उमेश गुप्ता ने बताया कि किसी अज्ञात ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी है. अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी ट्रेन से उक्त व्यक्ति गिर गया और ट्रेन से कटकर मौत हो गयी है. उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है. मृत युवक गेहुंआ रंग का है. युवक उजला व ब्लू रंग का चेकदार शर्ट व आसमानी रंग का लूजर पैंट पहने हुए है और लाल रंग का गमछा रखे हुए हैं. उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम के उपरांत शव की शिनाख्त को लेकर 72 घंटे तक रखा जायेगा. 72 घंटे तक में शिनाख्त नहीं होने पर लावारिस घोषित करते हुए प्रशासनिक स्तर पर अंतिम संस्कार कर दिया जायेगा.

चलती ट्रेन से गिरकर एक युवक हुआ जख्मी : बरौनी.

बरौनी राजेंद्र सेतु रेलखंड पर सोमवार को दोपहर चलती ट्रेन से गिरने पर एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. बताया जाता है कि राजेंद्र सेतु स्टेशन एवं राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर ग्राम स्टेशन के बीच चलती ट्रेन से एक युवक गिर गया. जानकारों के मुताबिक बरौनी की ओर जा रही ट्रेन में सफर कर रहे युवक मधुबनी जिला निवासी 25 वर्षीय मो एहसान चलती ट्रेन से गिर गया. इस दौरान उसके साथ सफर कर रही उसकी पत्नी रौशनी खातून भी उसको बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूद गयी. मामला यहीं नहीं रूका दोनों को ट्रेन से गिरता देख एक अन्य यात्री सहरसा जिला निवासी मो हुसैन भी दोनों को बचाने के लिए ट्रेन से कुद गया. तीनों को रेलवे ट्रेक के नीचे गिरा देखकर एनएच 31 मुख्य सड़क सिमरिया से जीरोमाइल जा रहे इ-रिक्शा चालक रिफाइनरी थानाक्षेत्र के सबौरा निवासी गुलशन कुमार एवं संजय कुमार ने साहस का परिचय देते हुए जख्मी मो एहसान, उसकी पत्नी एवं अन्य लड़का का जीवन बचाने में सफल रहे. और इ-रिक्शा पर तीनों जख्मी को लेकर बरौनी पीएचसी पहुंचाया. जहां चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिये सभी घायल को बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. जख्मी मो एहसान के पास से हैदराबाद से दरभंगा स्टेशन के सामान्य श्रेणी का टिकट भी बरामद किया गया है. इस संबंध में जीआरपी इंस्पेक्टर मनीष कुमार ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी नहीं है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें