35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गौरा-2 पंचायत में संदिग्ध अवस्था में महिला का शव बरामद

तेघड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरा दो पंचायत में एक महिला का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किये जाने की सूचना से पूरे गांव में सनसनी फैल गयी.

तेघड़ा

. तेघड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरा दो पंचायत में एक महिला का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किये जाने की सूचना से पूरे गांव में सनसनी फैल गयी. मृतका की पहचाना गौरा दो पंचायत नया टोला वार्ड छह निवासी कृष्ण पासवान की 30 वर्षीय पत्नी जीवस देवी के रूप में की गयी है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार की रात पति पत्नी में कहा सूनी बात विवाद हुआ था. जिसके बाद पति गुस्से में घर के बाहर सोने चला गया. पत्नी घर में सोने चली गयी. सुबह जब पति कमरे में गया तो पत्नी को मृत अवस्था में पड़ा देख बदहोस हो गया. घटना की सूचना पर पर घर के सभी लोग रोने लगे और रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हुए. ग्रामीणों ने घटना की सूचना तेघड़ा थाना पुलिस को दी. घटना की सूचना पाकर तेघड़ा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गये. वहीं मृतका के परिजन ने पति एवं ससुराल पक्ष के अन्य सदस्य पर हत्या किये जाने का आरोप लगाया. जबकि मृतका की ननद ने कहा कि छोटी मोटी बातों को लेकर भैया-भाभी में कहासुनी होती थी, लेकिन इतना बड़ा कदम भाभी उठा लेगी. यह कोई नहीं जानता था. वहीं तेघड़ा थाना पुलिस ने मृतका के शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं इस संबंध में तेघड़ा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने बताया कि उक्त मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित पति कृष्ण पासवान को गिरफ्तार कर बेगूसराय जेल भेजा जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. मामला हत्या का है या आत्महत्या का यह पुलिस जांच में ही स्पष्ट हो पायेगा.

अज्ञात शव की हुई पहचान : बरौनी.

बरौनी जीआरपी पुलिस ने रविवार को नियमित गश्ती के दौरान बरौनी जंक्शन पर खड़ी अवध असम एक्सप्रेस ट्रेन के जेनरल कोच से अज्ञात पुरुष का शव बरामद किया था. जिसकी पहचान नहीं हो सकी थी. जिसे पोस्टमार्टम उपरांत बरौनी जंक्शन के प्लेटफाॅर्म तीन चार पर स्थित मरक्यूरी रूम में रखा गया था. जीआरपी थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि सोमवार को शव की पहचान देवरिया निवासी 62 वर्षीय विश्वनाथ गौड़ के रूप में उनके परिजन के द्वारा की गयी है. पुलिस ने कागजी कार्रवाई के उपरांत परिजनों को शव सौंप दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें