1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. bihar election 2020 news kanhaiya kumar said if you call more anti national then i join bjp bihar chunav upl

Bihar Election 2020 News: ज्यादा देशद्रोही कहोगे तो मैं भाजपा में ही शामिल हो जाऊंगा, कन्हैया कुमार ने चुनावी रैली में कहा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कन्हैया कुमार
कन्हैया कुमार
File

Bihar Election 2020 News: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले नेताओं के बयान अब सुर्खियां बनने लगी हैं. बीते साल लोकसभा चुनाव के वक्त और अब विधानसभा चुनाव में भी जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और अब सीपीआई नेता कन्हैया कुमार का नाम वैसे नेताओं की सूची में है.

उन्होंने सोमवार से बिहार में चुनावी प्रचार का आगाज किया. बेगूसराय में हुई अपनी पहली जनसभा में उन्‍होंने एनडीए की केंद्र की मोदी सरकार के साथ-साथ राज्‍य की नीतीश सरकार पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि पहले तो ईवीएम हैक होते थे लेकिन अब मोदी राज में सीएम भी हैक होने लगे हैं.

बेगूसराय की बखरी एवं तेघड़ा विधानसभा सीटों के लिए सीपीआई उम्मीदवार सूर्यकांत पासवान और राम रतन सिंह के समर्थन के लिए कन्हैया कुमार एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने बीजेपी को गजब का वॉशिंग मशीन बताते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जब तक कांग्रेस में थे, तब तक खराब थे, लेकिन जैसे ही बीजेपी मे आए, अच्छे आदमी हो गए.

अपने बारे में भी कहा कि आज उन्‍हें देशद्रोही कहा जा रहा है, लेकिन अगर वे भाजपा के साथ हो जाएं तो वे भी अच्‍छे हो जाएंगे. तंज कसते हुए कहा कि ज्यादा देशद्रोही कहोगे तो मैं भाजपा में ही शामिल हो जाऊंगा.

भाजपा पर हमला बोलने के बाद जदयू और लोजपा को निशाने पर लिया. कहा कि आज एनडीए में दो गठबंधन चल रहे हैं, एक प्रत्यक्ष और एक परोक्ष. बता दें कि सीपीआई ने कन्हैया कुमार समेत 30 स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा है. महागठबंधन ने 30 से ज्यादा सीटें वाम दलों को दिए हैं.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें