1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. begusarai road accident painful death of uncle and nephew while going to see sick daughter in bihar news

बेगूसराय में सड़क हादसा, चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत, बीमार बेटी को देखने जाने के क्रम में हुआ हादसा

बेगूसराय-खगड़िया फोरलेन खंड पर मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी. मृतक दोनों युवक रिश्ते में चाचा-भतीजा थे. ब्रजेश कुमार सिंह की पुत्री बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में इलाजरत है जिसे देखने जाने के क्रम में हादसा हुआ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटना के बाद लोगों की भीड़
घटना के बाद लोगों की भीड़
Prabhat Khabar

राष्ट्रीय उच्च पथ 31 के बेगूसराय-खगड़िया फोरलेन खंड पर मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी. घटना लाखो सहायक थाना क्षेत्र के इनियार ढ़ाला के समीप की है. मृतक की पहचान बलिया क्षेत्र के लखमीनिया बभनटोली निवासी रामाश्रय सिंह के पुत्र ब्रजेश कुमार सिंह एवं रामनंदन सिंह के पुत्र प्रियेश कुमार सिंह के रूप में की गयी है.

मृतक दोनों युवक रिश्ते में चाचा-भतीजा थे

मृतक दोनों युवक रिश्ते में चाचा-भतीजा थे. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि ब्रजेश कुमार सिंह की पुत्री बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में इलाजरत है. उसी को देखने के लिए सुबह करीब चार बजे वह अपने पड़ोसी चाचा प्रियेश कुमार सिंह के साथ बाइक से दोनों बेगूसराय आ रहे थे.

घटनास्थल पर ही मौत हो गयी

इसी दौरान इनियार ढ़ाला के समीप बन रहे डायवर्सन को लेकर संवेदक द्वारा गलत तरीके से गिराये गये मिट्टी के ढेर से टकरा गये. टकराने के बाद बाइक की गति तेज रहने के कारण दोनों काफी दूर फेंका गये. जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. थोड़ी देर के बाद गुजर रही थाना की गश्ती टीम ने दोनों को उठाया लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

परिजनों में कोहराम

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन में जुट गयी है. सदर अस्पताल पोस्टमार्टम कराने आये पुलिस पदाधिकारी बी के सिंह ने बताया कि गश्ती के दौरान सुबह करीब साढ़े चार बजे फोरलेन पर डायवर्सन के समीप मिट्टी के ढ़ेर से टकराकर दो युवकों को गिरा देख पुलिस टीम में तुरंत उठाया लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

मामले की छानबीन की जा रही है

घटनास्थल से बाइक बरामद कर मामले की छानबीन की जा रही है. इधर घटना में दो युवकों की एक साथ हुई मौत से गांव एवं परिजनों में कोहराम मच गया है तथा सदर अस्पताल में सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गयी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें