26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक लाख रुपये का इनामी अपराधी व मुखिया का पति नंदकिशोर गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस के द्वारा एक लाख का इनामी कुख्यात अपराधी नंदकिशोर उर्फ राजकिशोर उर्फ किशोर महतो को बलिया डीएसपी नेहा कुमारी के नेतृत्व में मंगलवार की रात लखमिनियां रेलवे स्टेशन स्थिति एनएच-31 के पास से बेगूसराय पुलिस टीम, जिला आसूचना इकाई, एसटीएफ, एसओजी के संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार किया है.

बलिया. स्थानीय पुलिस के द्वारा एक लाख का इनामी कुख्यात अपराधी नंदकिशोर उर्फ राजकिशोर उर्फ किशोर महतो को बलिया डीएसपी नेहा कुमारी के नेतृत्व में मंगलवार की रात लखमिनियां रेलवे स्टेशन स्थिति एनएच-31 के पास से बेगूसराय पुलिस टीम, जिला आसूचना इकाई, एसटीएफ, एसओजी के संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर पंचायत की मुखिया रेखा देवी का पति बताया गया है. जिस पर पुलिस के द्वारा एक लाख रुपये का इनाम रखा गया था. गिरफ्तार अपराधी के विरुद्ध बलिया थाना में लूट, हत्या, डकैती सहित 14 आपराधिक मामले पूर्व से दर्ज हैं. बुधवार को एसडीपीओ कार्यालय में प्रेस वार्ता में डीएसपी नेहा कुमारी ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम के द्वारा किशोर महतो की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक बेगूसराय के निर्देश पर उसके छिपने के सभी संभावित जगहों पर लगातार छापामारी की जा रही थी. बुधवार की रात करीब 12 बजे बलिया डीएसपी के नेतृत्व में जिला आसूचना इकाई, बेगूसराय एवं एसटीएफ एसओजी-3 की संयुक्त कार्रवाई में नंद किशोर उर्फ राज किशोर उर्फ किशोर महतो को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किशोर महतो लगातार अपने नाम को बदल-बदल कर अलग-अलग ठिकानों पर रह रहा था. जिस कारण पुलिस को पकड़ने में काफी कठिनाई हो रही थी. कुख्यात अपराधी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव का निवासी है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के विरुद्ध हत्या, डकैती, अपहरण, रंगदारी, एवं आर्म्स एक्ट जैसे कई गंभीर मामले दर्ज हैं. वर्तमान में वह हत्या, अपहरण एवं आर्म्स एक्ट के मामले में फरार चल रहा था. उन्होंने बताया कि बलिया थाना में किशोर महतो के विरुद्ध 14 मामले दर्ज हैं. जिसमें हत्या, लूट, डकैती, अपहरण, रंगदारी शामिल हैं. जिसमें बलिया थाना में वर्ष 2002, 2003, 2004, 2005, 2009, 2010, 2011, 2012, 2015 एवं 2020 में इसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. वर्तमान में बलिया थाना कांड संख्या 28/20 के मामले में इसकी गिरफ्तारी की गयी है. उन्होंने बताया कि छापामारी दल में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों को पुलिस अधीक्षक बेगूसराय के द्वारा पुरस्कृत किया जायेगा. प्रेस वार्ता के दौरान बलिया थानाध्यक्ष रामकुमार सिंह, सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार, विनीत कुमार एवं धनंजय पांडे मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें