26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हक के लिए लड़ाई लड़ेगी भाजपा

* ग्रामीण चिकित्सकों को मिले प्राथमिक उपचार करने का प्रमाणपत्र बेगूसराय (नगर) : भाजपा समाज के सभी वर्गो के लोगों की मजबूती के लिए संकल्पित होकर काम कर रही है. इसी के तहत पार्टी ने विभिन्न मंचों के माध्यम से नये लोगों को जोड़ कर पार्टी संगठन को मजबूत करने व जुड़नेवाले नये सदस्यों के […]

* ग्रामीण चिकित्सकों को मिले प्राथमिक उपचार करने का प्रमाणपत्र

बेगूसराय (नगर) : भाजपा समाज के सभी वर्गो के लोगों की मजबूती के लिए संकल्पित होकर काम कर रही है. इसी के तहत पार्टी ने विभिन्न मंचों के माध्यम से नये लोगों को जोड़ कर पार्टी संगठन को मजबूत करने व जुड़नेवाले नये सदस्यों के हक की लड़ाई लड़ने का काम शुरू कर दिया है.

ये बातें भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने भाजपा चिकित्सा मंच की बैठक को संबोधित करते हुए कहीं. जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा चिकित्सा मंच द्वारा ग्रामीण चिकित्सकों को जोड़ कर न सिर्फ संगठन को मजबूत किया जायेगा, वरन ग्रामीण चिकित्सकों को भी उनका हक व अधिकार मिले, इसके लिए संघर्ष को तेज किया जायेगा.

जिलाध्यक्ष ने ग्रामीण चिकित्सकों का हौसला बुलंद करते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार करने का प्रमाणपत्र उपलब्ध कराने की मांग की. भाजपा चिकित्सा मंच के जिलाध्यक्ष एम भूषण ने शहर के डाक बंगला चौक अवस्थित भारतीय चिकित्सालय में जिला चिकित्सा मंच की कमेटी की घोषणा की.

डॉ अरुण चंद्र झा, डॉ मनोरंजन कुमार, डॉ कैलाश पोद्यार को उपाध्यक्ष, डॉ मो इकबाल हाशमी को महामंत्री, डॉ सुरेंद्र महतो, डॉ कुमोद किशोर पोद्यार व डॉ सुमन कुमार सिन्हा को मंत्री बनाया गया. रमण कुमार को कोषाध्यक्ष एवं डॉ नरेंद्र कुमार, डॉ शिवनंदन तांती, डॉ सुरेंद्र सिंह व डॉ सुधीर सिंह को क्षेत्रीय प्रभारी बनाया गया.

कार्यसमिति सदस्य के रूप में रामगोपाल चौधरी, डॉ इंद्रदेव मालाकार, डॉ रामप्रकाश वर्मा, डॉ दीपक कुमार त्यागी, डॉ रामअहलाद, डॉ बमबम झा, डॉ नागेश्वर दास व डॉ जयशंकर प्रसाद सिंह को शामिल किया गया. कमेटी की घोषणा के बाद एम भूषण ने कहा कि यह टीम आनेवाले समय में भाजपा में अधिक-से-अधिक चिकित्सकों को जोड़ने का काम करेगी.

ग्रामीण चिकित्सकों के लिए आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जायेगी, ताकि छत्तीसगढ़ की तरह बिहार में भी सरकार ग्रामीण चिकित्सकों को प्राथमिक उपचार का प्रमाणपत्र प्रदान करे. इस मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री कृष्णमोहन पप्पू, पवन सिंह, जयराम दास, जिला कोषाध्यक्ष राजीव रंजन कुशवाहा, जिला मंत्री कुंदन भारती, मीडिया प्रभारी मृत्युंजय कुमार वीरेश, बीहट नगर मंडल के अध्यक्ष सुनील सिंह, सत्यम कुमार समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें