1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. presiding officer arrived to vote intoxicated dm suspended asj

शराब के नशे में मतदान कराने पहुंचा प्रजाइडिंग अफसर, डीएम ने किया सस्पेंड

बिहार में सरकार और प्रशासन चाहे जितना सख्ती कर ले, लेकिन शराब कारोबारी व पियक्कड़ अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. सरकार की सख्ती के बाद सरकारी कर्मियों में किसी बात का डर नहीं दिख रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

औरंगाबाद. बिहार में सरकार और प्रशासन चाहे जितना सख्ती कर ले, लेकिन शराब कारोबारी व पियक्कड़ अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. सरकार की सख्ती के बाद सरकारी कर्मियों में किसी बात का डर नहीं दिख रहा है. शराब का सेवन न करने की शपथ लेने के बाद भी कर्मचारी शराब पीकर चुनाव कराने पहुंच रहे हैं.

इसी क्रम में औरंगाबाद जिले के कुटुंबा प्रखंड में दसवें चरण का मतदान कल होना है. आज मतदान कराने पहुंचे एक मतदान कर्मी का शराब पीकर अनाप-शनाप बकते एक वीडियो वायरल हुआ है.

उक्त कर्मी गोह अंचल कार्यालय में पदस्थापित राजस्व कर्मचारी राम प्रसाद राम बताया जाता है. जिला प्रशासन के संज्ञान में वीडियो आते ही जिला पदाधिकारी सौरभ जोरवाल ने राम प्रसाद राम को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

निलंबन के बाद इनके विरुद्ध विभागीय कार्यवाही भी की जा रही है. इसके अतिरिक्त बिहार मद्य निषेध अधिनियम 2016 के धाराओं के तहत इनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें