1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. bihar crime news update brother killed sister and her boy friend with knife in aurangabad tension in village

Bihar Crime News : प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने साथ लौटने से किया इनकार, तो भाई ने चाकू से गोद कर दोनों को मार डाला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
औरंगाबाद में प्रेमी-प्रेमिका की चाकू घोप कर हत्या
औरंगाबाद में प्रेमी-प्रेमिका की चाकू घोप कर हत्या
प्रभात खबर

Bihar Crime Latest News Update Aurangabad News in Hindi औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले में शनिवार की सुबह दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कपसिया गांव में प्रेमी-प्रेमिका को चाकू घोपकर हत्या कर दी गयी है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गांव के ही नीरज कुमार का पड़ोस में रहने वाली अमृता कुमारी से पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शनिवार की सुबह अमृता कुमारी अपने प्रेमी के घर पर चली गयी. इसकी जानकारी जब अमृता के परिजनों को हुई तो सभी नीरज कुमार के घर पर उसे लाने के लिए गए, लेकिन प्रेमिका ने अपना घर जाने से इनकार कर दिया.

जिसके बाद अमृता के भाई ने अपनी बहन अमृता कुमारी व प्रेमी नीरज कुमार की हत्या चाकू घोपकर कर दी. इसके साथ ही बिना पुलिस को सूचना दिए शव को गांव के ही श्मशान घाट पर ले जाकर जलाने लगे. घटना की जानकारी कुछ लोगों ने पुलिस को दे दी. सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष सुजीत कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और शव को कब्जे में करने की कोशिश की. लेकिन, ग्रामीणों ने विरोध जताया. बिहार के औरंगाबाद जिले अपराध से जुड़ी हर Latest News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

इस बात की जानकारी थानाध्यक्ष ने वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी. जिसके बाद इंस्पेक्टर अजित कुमार साहा गांव में पहुंचे और दोनों शव को कब्जे में ले लिया है. इंस्पेक्टर ने बताया कि इस घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही हैं. घटना के बाद गांव में पुलिस छावनी में तब्दील हो गया हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें