1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. accident in aurangabad uncontrolled pickup trampled those involved in the rescue two killed four policemen injured rjs

रेस्क्यू में शामिल लोगों को अनियंत्रित पिकअप ने रौंदा, दो की मौत, पांच पुलिसकर्मी जख्मी

Accident in Aurangabad ट्रक और पिकअप की टक्कर के बाद रेस्क्यू अभियान में शामिल पुलिसकर्मियों व आम लोगों को पिकअप ने रौंद दिया. जिसमें दो की मौत हो गई है और चार पुलिकसर्मी जख्मी हो गए हैं. यह घटना एनएच 139 पर ओबरा थाना क्षेत्र के ऊब भट्टी के समीप की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
औरंगाबाद में हादसा
औरंगाबाद में हादसा
प्रभात खबर

सुजीत कुमार सिंह

औरंगाबाद. ट्रक और पिकअप की टक्कर के बाद रेस्क्यू अभियान में शामिल पुलिसकर्मियों व आम लोगों को पिकअप ने रौंद दिया. जिसमें दो की मौत हो गई है और पांच पुलिकसर्मी जख्मी हो गए हैं. यह घटना एनएच 139 पर ओबरा थाना क्षेत्र के ऊब भट्टी के समीप की है.

जख्मी पुलिसकर्मी
जख्मी पुलिसकर्मी
प्रभात खबर

मृतकों में एक कि पहचान ओबरा थाना क्षेत्र के अतरौली कंचनपुर निवासी बाबूचन्द चौधरी के रूप में हुई है.दूसरे मृतक की पहचान नही हो सकी है, इधर घायल पुलिसकर्मियों में दो का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है जबकि दो अन्य सिपाहियों को स्थिति गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया है. सभी जख्मी पुलिसकर्मी ओबरा थाना के हैं. इनकी पहचान बबन चौधरी. संजय सिंह, मंजूर आलम, श्याम कुमार, विजय कुमार सिंह के रुप में हुई है.

(खबर अपडेट हो रही है)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें