1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. corona probe of 169 in this city of bihar all negative asj

बिहार के इस शहर में 169 का हुआ कोरोना जांच, सभी निगेटिव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना की जांच
कोरोना की जांच
FILE PIC

पीरो. बुधवार को अनुमंडल के सनेया और बम्हवार में कैंप आयोजित कर कुल 169 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया. एंटीजन किट के माध्यम से किये गये जांच में सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राजीव कुमार ने बताया कि सनेया और बम्हवार में मेडिकल कैंप लगाकर कुल 169 लोगों की कोरोना जांच की गयी. एंटीजन किट से हुई जांच में सभी की रिपोर्ट निगेटिव पायी गयी है. इनमें से 50 लोगों के स्वाब का सैंपल जांच के लिए पटना भेजा गया है.

रैपिड टेस्ट किट से 175 लोगों की हुई जांच

बिहिया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिहिया द्वारा कोरोना संक्रमण की जांच को लेकर स्वास्थ्य केंद्र में व प्रखंड के दोघरा टोला गांव में बुधवार को जांच कैंप लगाया गया. स्वास्थ्यकर्मी सत्येंद्र प्रसाद ने बताया कि दोनों कैंपों में कुल 175 लोगों की रैपिड टेस्ट किट से जांच की गयी जिसमें कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया. इसके अलावा 50 लोगों का स्वाब सैंपल लिया गया जिसे जांच के लिए पटना भेज दिया गया है. जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य केंद्र में 90 तथा दोघरा टोला गांव में 85 लोगों की जांच की गयी.

150 लोगों का हुआ कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आयी निगेटिव :

तरारी. बड़कागांव और तरारी स्वास्थ्य केंद्र में 150 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया. चिकित्सा पदाधिकारी अभय कांत चौधरी ने बताया कि रैपिड एंटीजन किट द्वारा की गयी जांच में सभी 150 रिपोर्ट निगेटिव आयी. जांच में शामिल डॉक्टर रविंद्र कुमार, एनएम निर्मला देवी सहित दर्जनों स्वास्थ्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें