1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. bollywood actor nana patekar boosts crpf jawans morale in bihar

बिहार : नाना पाटेकर ने बढ़ाया सीआरपीएफ जवानों का मनोबल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नाना पाटेकर ने बढ़ाया सीआरपीएफ जवानों का मनोबल
नाना पाटेकर ने बढ़ाया सीआरपीएफ जवानों का मनोबल
प्रभात खबर

आरा : फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर रविवार को सीआरपीएफ की 47वीं बटालियन मुख्यालय में जवानों से मिले. वह यहां जवानों का मनोबल बढ़ाने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पौधारोपण भी किया. अपने धाकड़ और बेबाक डायलॉग के लिए मशहूर नाना ने जवानों से कहा कि आज पेड़ मानव जीवन में अति आवश्यक है.

पौधे हमारे बच्चों की तरह है. इनकी परवरिश भी अपने बच्चों की तरह ही करें. ये आपके बेटे जितना ही फायदेमंद साबित होंगे. इससे पहले बटालियन के मेंस क्लब में आयोजित सम्मान समारोह में उन्हें शॉल व बुके से सम्मानित किया गया. इस दौरान उनके सम्मान में एक लघु सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया. इसमें जवानों के देशभक्ति व प्रेरक गीतों की शानदार प्रस्तुति को नाना पाटेकर ने सराहा.

नाना जवानों के परिजनों से मिले, चादरपोशी भी की

नाना पाटेकर ने रविवार को सीआरपीएफ जवानों के परिजनों से मुलाकात की. इस बीच उन्होंने स्मृति के लिए कई स्केच भी बनाये. गंगा किनारे पौधारोपण कर पर्यावरण की सुरक्षा का संदेश दिया. सीआरपीएफ कैंप स्थित अजगैबीपीर के मजार पर चादरपोशी की. उन्होंने स्मारक स्थल पर जाकर सीआरपीएफ के शहीद जवानों को नमन किया. वहीं शहीद जवानों के आदर्शों पर चलने की प्रेरणा दी. नाना ने कैंप स्थित संग्रहालय का अवलोकन किया.

नाना पाटेकर ने सुशांत के परिजनों से की मुलाकात

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर रविवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के राजीव नगर स्थित आवास पहुंचे. नाना ने सुशांत के पिता केके सिंह से मुलाकात की और दुःख की घड़ी में अपनी शोक-संवेदना व्यक्त की. नाना पाटेकर ने दिवंगत अभिनेता के चित्र पर पुष्पांजलि कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. नाना पाटेकर ने कहा कि सुशांत काफी उम्दा कलाकार थे, उनकी एक बार ही मुलाकात हुई थी लेकिन मैं उनके साथ काम करना चाहता था. नाना परिजनों से मिलकर काफी भावुक दिखे. इस बीच अभिनेता शेखर सुमन ने भी ट्विट कर आज सुशांत के घर आने और सीएम नीतीश से मिलने की जानकारी दी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें