1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. attack on police who went to resolve dispute between husband and wife in bihars araria crime update news

पति-पत्नी के विवाद सुलझाने गई पुलिस पर हमला; पत्नी ने सब इंस्पेक्टर का सिर फोड़ा

बिहार के अररिया जिला में पति-पत्नी के बीच विवाद को सुलझाने गई पुलिस पर आपस में लड़ रहे पति-पत्नी ने हमला कर दिया. जिसमें सब इंस्पेक्टर का सिर फट गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पति-पत्नी के विवाद सुलझाने गई पुलिस पर हमला
पति-पत्नी के विवाद सुलझाने गई पुलिस पर हमला
सोशल मीडिया

पटना. बिहार के अररिया जिला में पति-पत्नी के बीच विवाद को सुलझाने गई पुलिस पर आपस में लड़ रहे पति-पत्नी ने हमला कर दिया. जिसमें सब इंस्पेक्टर का सिर फट गया. जख्मी पुलिस अधिकारी को प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. ड्राइवर के बयान पर पति पत्नी के खिलाफ फारबिसगंज थाने में FIR भी दर्ज कराया गया है.

यह घटना फारबिसगंज थाना क्षेत्र के पटेल चौक ढाला के पास की है. गुरुवार की रात पति-पत्नी के बीच विवाद की सूचना पर मामले को सुलझाने गई पुलिस पर आपस में लड़ रहे पति-पत्नी ने हमला कर दिया. पत्नी ने सब इंस्पेक्टर का सिर फोड़ डाला, जबकि पति ने गश्ती ड्राइवर को उठाकर पटक दिया. इस घटना में सब इंस्पेक्टर राम बाबू यादव समेत 2 पुलिसकर्मी इसमें जख्मी हो गए.

पुलिस के अनुसार गुरुवार की देर रात गश्ती से लौटने के क्रम में पटेल चौक रेलवे ढाला के पास एक महिला पुलिस गश्ती गाड़ी के आगे आकर खड़ी हो गई और पुलिस से गुहार लगाने लगी कि पति की मारपीट से उसे बचा ले. पति गाली-गलौज करते हुए पत्नी को जान से मारने की धमकी दे रहा था. महिला की शिकायत पर रेलवे ढाला की दूसरी ओर खड़ी पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक युवक तेजी से गाड़ी के चालक को धक्का देकर भागने लगा. इसी बात पर पुलिस और महिला का पति आपस में उलझ गए.

पति ने ड्राइवर को पटक दिया, जिसमें दोनों घायल हो गए. इधर, महिला ने रेलवे लाइन पर रखे पत्थर के टुकड़ों से पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. पथराव के क्रम में सब इंस्पेक्टर रामबाबू यादव का सर फट गया. पत्थर लगने से उनके माथे से खून निकलने लगा और वे खून से लथपथ हो गए. दोनों को फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस मामले पुलिस ने कन्हैया पासवान के पुत्र राहुल कुमार और रुपा देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें