1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. rohit sharma wife ritika sajdeh pens down heartfelt message on his 35th birthday sammy and i love you so much aml

Rohit Sharma Birthday: रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका ने कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश, आप भी देखें

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. 30 अप्रैल को रोहित के जन्मदिन पर क्रिकेट जगत की ओर से बधाइयों का तांता लग गया. वहीं, उनकी पत्नी रीतिका ने भी उन्हें एक अलग अंदाज में बधाई दी. उन्होंने एक फैमिली फोटो शेयर कर इंस्टाग्राम पर बधाई संदेश पोट किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पत्नी और बेटी के साथ रोहित शर्मा
पत्नी और बेटी के साथ रोहित शर्मा
Instagram

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा 30 अप्रैल को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन पर क्रिकेट के महान हस्तियों ने तो उन्हें शुभकामनाएं दी ही, साथ में पत्नी रीतिका सजदेह ने काफी प्यारा मैसेज लिखकर उन्हें बर्थडे विश किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों के साथ एक प्यारा सा मैसेज भी पोस्ट किया. रीतिका की तस्वीरों में रोहित शर्मा अपनी बेटी और पत्नी के साथ दिख रहे हैं.

पत्नी रीतिका ने किया पोस्ट

रीतिका ने अपनी पोस्ट में लिखा कि वह और उनकी बेटी समायरा उनसे कितना प्यार करते हैं. उसने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो Rooo. सैमी और मैं तुमसे बहुत प्यार करते हैं. हमारे होने के लिए धन्यवाद. हकुना मटाटा. रीतिका के पोस्ट पर चेतेश्वर पुजारा की पत्नी पूजा पुबरी, पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और कई अन्य लोगों ने भी रोहित शर्मा को जन्मदिन की बधाई दी.

2015 में हुई थी रोहित और रीतिका की शादी

13 दिसंबर 2015 को रोहित और रीतिका ने जून के महीने में सगाई करने के बाद शादी के बंधन में बंध गये. छह साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी कर अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाने का फैसला किया. इसके बाद, दिसंबर 2018 में, नागपुर में जन्मे रोहित शर्मा एक बेटी के पिता बने. रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं रोहित शर्मा

रोहित शर्मा वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2022 संस्करण में मुंबई इंडियंस (एमआई) का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. पांच बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद, रोहित की मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 में अब तक जीत का खाता भी नहीं खोल पायी है. लगातार आठ हार के बाद, मुंबई इंडियंस आज शनिवार को डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी मुंबई में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) का सामना करेगी.

विराट के बाद रोहित शर्मा बने टीम इंडिया के कप्तान

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के खराब प्रदर्शन के बाद विराट कोहली ने टीम इंडिया की टी-20 इंटरनेशनल की कप्तानी छोड़ दी. विराट के कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा को टी-20 टीम का कप्तान बनाया गया. उसके कुछ महीने बाद रोहित को वनडे टीम का भी कप्तान बनाया गया. बाद में विराट कोहली ने टेस्ट की भी कप्तानी छोड़ दी और टेस्ट टीम की कमान भी रोहित शर्मा को सौंप दी गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें