1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ravichandran ashwin warns aaron finch of mankading ricky ponting laughs video viral ipl 2020 rcb vs dc match highlights avd

IPL 2020, RCB vs DC Match Highlights : अश्विन ने फिंच को दी 'मांकडिंग' की चेतावनी, पोंटिंग को आयी हंसी, VIDEO वायरल

By Agency
Updated Date
FILE PHOTO

दुबई : भारत और दिल्ली कैपिटल्स के आफ स्पिनर आर अश्विन ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में ऑरोन फिंच को रन आउट से बख्शने के बारे में कहा कि यह उन्हें पहली और आखिरी चेतावनी थी और भविष्य में अगर वह क्रीज से बहुत बाहर निकलते हैं तो रन आउट के लिये उन्हें दोषी नहीं ठहराया जाये.

दिल्ली के खिलाफ सोमवार को आईपीएल के मैच में आरसीबी के सलामी बल्लेबाज फिंच क्रीज से काफी बाहर थे लेकिन अश्विन ने गिल्लियां बिखेरने की बजाय उन्हें बस चेतावनी दी. अश्विन ने ट्विटर पर लिखा, मैं साफ कर देना चाहता हूं. 2020 के लिये पहली और आखिरी चेतावनी. मैं आधिकारिक रूप से कह रहा हूं और बाद में मुझे दोषी मत ठहराना. वैसे ऑरोन फिंच और मैं अच्छे दोस्त हैं.

उन्होंने अपने ट्वीट में दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग और फिंच को टैग किया है. पिछले साल आईपीएल में अश्विन विवादों के घेरे में आ गए थे जब उन्होंने जोस बटलर को इस तरह आउट किया था.

कई क्रिकेटरों ने इसे खेलभावना के विपरीत बताया था. अश्विन जब किंग्स इलेवन पंजाब से दिल्ली टीम में आये , तब पोंटिंग ने कहा था कि वह अश्विन को इस तरह से बल्लेबाज को आउट नहीं करने देंगे. पोंटिंग और अश्विन ने यूएई में इस पर बात भी की. अश्विन ने जब फिंच को चेतावनी देकर छोड़ दिया तो पोंटिंग मुस्कुराते नजर आये.

गौरतलब है कि मार्कस स्टोइनिस की अगुआई में बल्लेबाजों के कमाल के बाद गेंदबाजों के धमाल से दिल्ली कैपिटल्स इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को 59 रन से रौंदकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया.

दिल्ली ने मार्कस स्टोइनिस (26 गेंद, दो छक्के, छह चौके, नाबाद 53) और ऋषभ पंत (37) के बीच चौथे विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी की बदौलत चार विकेट पर 196 रन बनाए. सलामी बल्लेबाजों पृथ्वी शॉ (42) और शिखर धवन (32) ने भी उपयोगी पारियां खेली.

स्टोइनिस और पंत ने डेथ ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की जिससे दिल्ली की टीम अंतिम सात ओवर में 94 रन बटोरने में सफल रही. इसके जवाब में तेज गेंदबाज कागिसो रबादा (24 रन पर चार विकेट), बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल (18 रन देकर दो विकेट), एनरिच नोर्ट्जे (22 रन पर दो विकेट) और रविचंद्रन अश्विन (26 रन पर एक विकेट) की धारदार गेंदबाजी क सामने आरसीबी की टीम नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी. आरसीबी के लिए कप्तान विराट कोहली ने सर्वाधिक 43 रन बनाए.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें