1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 after eighth consecutive defeat mumbai indians captain rohit sharma broke his silence said this by tweeting aml

IPL 2022: लगातार आठवीं हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा की प्रतिक्रिया आयी है. उन्होंने अपने प्रशंसकों से माफी मांगी है और कहा कि हर बड़े से बड़े दिग्गज को कभी न कभी ऐसी परिस्थिति का सामना करना पड़ा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा.
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा.
PTI

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन में अपनी आठवीं लगातार हार के बाद मुंबई इंडियंस अब प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गयी है. अब बाकी बचे छह मैचों में जीत के बाद भी मुंबई क्वालीफाई नहीं कर पायेगी. सोशल साइट ट्विटर पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के हालिया प्रदर्शन पर प्रशंकों से माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि कई खेल दिग्गज इस दौर से गुजरे हैं.

कई दिग्गज इस दौर से गुजरे हैं

अपने ट्वीट में रोहित शर्मा ने लिखा कि हमने इस टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन ऐसा होता है, कई खेल दिग्गज इस दौर से गुजरे हैं लेकिन मैं इस टीम और इसके वातावरण से प्यार करता हूं. उन्होंने आगे कहा कि हमारे शुभचिंतकों की भी सराहना करना चाहते हैं जिन्होंने मुंबई इंडियंस के प्रति अब तक विश्वास और अटूट निष्ठा दिखाई है.

लखनऊ से 36 रनों से हारा मुंबई इंडियंस

रोहित के ट्वीट को प्रशंसकों ने खूब सराहा, जिसमें कई लोगों ने उनका समर्थन किया. लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने रविवार को मैच 37 में एमआई को 36 रनों से हरा दिया, जिसमें कप्तान केएल राहुल 62 गेंदों पर 103 रन बनाकर नाबाद रहे. एलएसजी ने 20 ओवर में छह विकेट पर 168 रन बनाकर 169 रन का लक्ष्य रखा. जवाब में मुंबई इंडियंस की पूरी टीम 132 रन ही बना सकी.

रोहित शर्मा ने बनाए 39 रन

मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान रोहित शर्मा ने ही बनाए. रोहित ने 31 गेंदों में 39 रन की पारी खेली. मुंबई की शुरुआत काफी खराब रही और सलामी बल्लेबाज ईशान किशन 20 गेंद पर आठ रन बनाकर आउट हो गये. एमआई 20 ओवर में आठ विकेट पर 132 रन ही बना सकी. प्वाइंट टेबल में मुंबई इंडियंस की टीम सबसे आखिरी पायदान पर है. इस बीच, लखनऊ आठ मैचों में 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गया है.

प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर पहुंचा लखनऊ

लखनऊ ने अब तक आठ मुकाबले खेले हैं, जिसमें टीम को तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. कप्तान केएल राहुल ने इस सीजन का अपना दूसरा शतक ठोक दिया है. इससे पहले भी उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही शतक जड़ा था और उस मैच में भी केएल राहुल 103 रन बनाकर नॉट आउट रहे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें