1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 rajasthan royals captain steve smith angered by two consecutive defeats signs change in team avd

IPL 2020 : राजस्थान की लगातार दो हार से नाराज कप्तान स्मिथ ने दिये टीम में बदलाव के संकेत

By Agency
Updated Date
-

IPL 2020 अबुधाबी : इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2020) में शानदार आगाज करने के बाद लगातार दो मैचों में शिकस्त झेलने वाले राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने सोमवार को कहा कि मुंबई के खिलाफ मैच के लिए उनकी टीम में कुछ बदलाव किये जा सकते है.

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत के बाद पिछले दो मैच हमारी योजना के मुताबिक नहीं रहे. मुझे हालांकि लगता है कि टी20 क्रिकेट कभी-कभी ऐसा होता है. हमें दोनों मौकों पर विपक्षी टीमों ने द्वारा चौंका दिया था.

उन्होंने कहा, उम्मीद है कि मैं कल (मंगलवार) के मैच में कुछ रन बना पाऊंगा. मैं पिछले दोनों मुकाबलों में नाकाम रहा. जोस बटलर (तीन मैच में 47 रन) और जयदेव उनादकट (चार मैचों में एक विकेट) का खराब फार्म टीम को भारी पड़ा है. युवा रियान पराग भी नहीं चल सके हैं. ऐसे में स्मिथ उन्हें बाहर रखकर यशस्वी जायसवाल को मौका दे सकते हैं.

अगर ऐसा हुआ तो स्मिथ खुद मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आयेंगे जिससे टीम को मजबूती मिल सके. उन्होंने कहा, हम देखेंगे कि कल के मैच के लिये कौन से खिलाड़ी हमारी योजनाओं के मुताबिक होगें.

मुंबई को कड़ी टक्कर देने की कोशिश करेंगे. गेंदबाजी में उनादकट पावरप्ले या डैथ ओवरों में नहीं चल पा रहे हैं जिससे टाम कुरेन और जोफ्रा आर्चर पर दबाव बढ़ गया है. स्मिथ इन हालात में वरूण आरोन या कार्तिक त्यागी को उतार सकते हैं.

प्वाइंट टेबल में 5वें नंबर पर राजस्थान की टीम

प्वाइंट टेबल में राजस्थान रॉयल्स की टीम 5वें नंबर पर मौजूद है. राजस्थान की टीम ने अब तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें दो जीत और दो हार मिली है. राजस्थान की टीम के कुल 4 अंक हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें