1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. rpc media cup 2022 kharkai and kanchi team reach quarter finals to be played on 22 february ranchi aml

RPC मीडिया कप 2022: खरकई और कांची क्वार्टर फाइनल में पहुंचे, 22 फरवरी को होगा मुकाबला

रांची प्रेस क्लब और टाटा स्टील के संयुक्त तत्वावधान में खेले जा रहे मीडिया कप में शनिवार को खरकई ने भैरवी को तीन विकेट से, जबकि कांची ने दामोदर को पांच विकेट से पराजित किया. खरकई और कांची की टीमें आरपीसी मीडिया कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गयी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खरकई टीम के खिलाड़ी.
खरकई टीम के खिलाड़ी.
Prabhat Khabar

रांची : खरकई और कांची की टीमें आरपीसी मीडिया कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गयी हैं. रांची प्रेस क्लब और टाटा स्टील के संयुक्त तत्वावधान में खेले जा रहे मीडिया कप में शनिवार को खरकई ने भैरवी को सात विकेट से, जबकि कांची ने दामोदर को पांच विकेट से पराजित किया. दोनों मुकाबले के लिए क्रमश: पीसी झा और कुंदन सिंह को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

बीएयू मैदान में खेले गये दोनों मुकाबले 

दोनों मैच बिरसा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के मैदान पर खेले गये. दिन के पहले मैच में भैरवी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी की और चार विकेट पर 120 रन बनाये. अमित सिंह ने 44 और अमलेश नंदन सिन्हा ने 31 रन का योगदान किया. खरकई के पीसी झा और राजकुमार ने एक-एक विकेट लिये. जवाब में खरकई ने 14.1 ओवर में सात विकेट खोकर जीत के लिए आवश्यक 121 रन बना लिये.

पीसी झा मैन ऑफ द मैच

खरकई के लिए सुमित कुमार वर्मा ने 37 और पीसी झा ने नाबाद 25 रन बनाये. भैरवी के संजीव व अमित ने एक-एक विकेट लिये. दिन के दूसरे मैच में दामोदर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. टीम की शुरुआत अच्छी रही, लेकिन कांची के गेंदबाज कुंदन सिंह (18/4) की शानदार गेंदबाजी से दामोदर की टीम 105 रन पर आउट हो गयी.

संदीप-विमल की जोड़ी ने दिलायी जीत

दामोदर की ओर से आसिफ नईम ने 40 व आशुतोष ने 20 रन बनाये. कांची की ओर से कुंदन सिंह के अलावा पंकज व राकेश ने दो-दो विकेट लिये. जवाब में कांची ने विमल देव (39*) व संदीप (26*) की पारियों की मदद से 13.4 ओवर में पांच विकेट पर 106 रन बना कर जीत दर्ज की.

22 फरवरी को होंगे क्वार्टर फाइनल मुकाबले

पहला क्वार्टर फाइनल - टीमें तय नहीं

दूसरा क्वार्टर फाइनल - गंगा बनाम स्वर्णरेखा

तीसरा क्वार्टर फाइनल - कांची बनाम खरकई

चौथा क्वार्टर फाइनल - टीमें तय नहीं

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें