15.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeक्रिकेटआईपीएलसीएसके की खामियों पर ध्यान दे रहे हैं कप्तान! जानें आरसीबी के हाथों मिली हार के बाद क्‍या बोले...

सीएसके की खामियों पर ध्यान दे रहे हैं कप्तान! जानें आरसीबी के हाथों मिली हार के बाद क्‍या बोले धोनी

धोनी ने मैच के बाद कहा कि हमें यह देखते रहना चाहिए कि क्या गलत हुआ. आप अंक (तालिका) को देख कर विचलित हो सकते है. हम अपनी खामियों पर ध्यान दे रहे हैं ना कि अंक तालिका में हम किस स्थान पर हैं. कप्तान ने कहा कि पिच बल्लेबाजी के लिए आसान होते जा रही थी और बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन ने निराश किया.

महिपाल लोमरोर की 27 गेंद में 42 रन की आक्रामक पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रन से हरा दिया. मैच में मैन ऑफ द मैच हर्षल पटेल (तीन विकेट) और ग्लेन मैक्सवेल (दो विकेट) ने भी शानदार गेंदबाजी की जिसके सामने महेंद्र सिंह धोनी की टीम टिक नहीं सकी और उसे हार का मुंह देखना पड़ा.

13 रन से हारी धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में बुधवार को 13 रन की शिकस्त झेलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि उनकी टीम के अंक तालिका की जगह अपनी खामियों पर ध्यान देने की जरूरत है. यहां चर्चा कर दें कि चेन्नई की टीम जीत के लिए 174 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आठ विकेट पर 160 रन ही बना सकी. इस हार से टीम प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर होने के कागार पर पहुंच गयी है.

हम अपनी खामियों पर ध्यान दे रहे हैं : धोनी

धोनी ने मैच के बाद कहा कि हमें यह देखते रहना चाहिए कि क्या गलत हुआ. आप अंक (तालिका) को देख कर विचलित हो सकते है. हम अपनी खामियों पर ध्यान दे रहे हैं ना कि अंक तालिका में हम किस स्थान पर हैं. कप्तान ने कहा कि पिच बल्लेबाजी के लिए आसान होते जा रही थी और बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन ने निराश किया. उन्होंने कहा कि हमने (बेंगलोर को) प्रतिस्पर्धी स्कोर पर रोका था लेकिन बल्लेबाजों ने निराश किया. लक्ष्य का पीछा करते समय आपको पिच का अंदाजा रहता है. लक्ष्य का पीछा करना आकलन का खेल है। हमारे बल्लेबाज सही से आकलन नहीं कर पाये.

Also Read: CSK vs SRH, IPL 2022: रविंद्र जडेजा की कप्‍तानी छोड़ने को लेकर धोनी ने कह दी बड़ी बात
अंक तालिका में चौथे स्थान पर आसीबी

आसीबी की टीम ने लगातार तीन हार के बाद जीत का स्वाद चखा. टीम 11 मैचों में 12 अंक के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है. चेन्नई की यह 10 मैचों में सातवीं हार है और टीम प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर होने के कागार पर पहुंच गई है. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 173 रन बनाने के बाद चेन्नई को आठ विकेट पर 160 रन पर रोक दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें