1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. mi vs rr ipl 2022 mumbai indians beat rajasthan royals match highlights ishan kishan reaction amh

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के जख्‍म पर लगा मरहम! जानें आठ हार के बाद पहली जीत पर क्‍या बोले ईशान किशन

लगातार आठ हार के बाद मुंबई को यह जीत मिली है हालांकि इससे कुछ बदलने वाला नहीं है लेकिन हार दर हार से मिले जख्मों पर मरहम जरूर लगेगा. मुंबई प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है लेकिन इससे पांच बार की चैम्पियन टीम के खिलाड़ियों और प्रशंसकों के चेहरों पर मुस्कान जरूर लौटी है.

By Agency
Updated Date
mumbai indians
mumbai indians
pti

IPL 2022 : आईपीएल में लगातार आठ हार के बाद राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हराकर पहली जीत दर्ज करने वाली मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने कहा कि उनकी टीम के लिये यह कठिन दौर है और इसमें सभी खिलाड़ियों को साथ खड़े रहने की जरूरत है. ईशान ने कहा कि हमारे लिये यह आसान समय नहीं है लेकिन हमें एक दूसरे का साथ देना है. अपनी तैयारियों पर फोकस करना है. मुझे खुशी है कि आज हम जीत सके. उन्होंने कहा कि क्रिकेट में यह सब होता रहता है. आप विकेट गंवाते हैं , रन बनाते हैं लेकिन आज सभी बल्लेबाज फिनिशर की भूमिका निभाने के जज्बे के साथ उतरे थे. उम्मीद है कि आने वाले समय में हम और मैच जीतेंगे.

रोहित को जन्मदिन का तोहफा

सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा की संयमित पारियों के दम पर मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हराकर शनिवार को इस आईपीएल सत्र में अपना खाता खोला और कप्तान रोहित शर्मा को जन्मदिन पर मनचाहा तोहफा भी दिया. जीत के लिये 159 रन का लक्ष्य मुंबई ने 19.2 ओवर में हासिल कर लिया. सूर्य ने 39 गेंद में 51 और तिलक ने 30 गेंद में 35 रन बनाये. दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 81 रन जोड़े.

मुंबई के जख्‍म पर मरहम

लगातार आठ हार के बाद मुंबई को यह जीत मिली है हालांकि इससे कुछ बदलने वाला नहीं है लेकिन हार दर हार से मिले जख्मों पर मरहम जरूर लगेगा. मुंबई प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है लेकिन इससे पांच बार की चैम्पियन टीम के खिलाड़ियों और प्रशंसकों के चेहरों पर मुस्कान जरूर लौटी है. मुंबई को आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर डेनियल सैम्स ने छक्का जड़कर जीत दिलाई.

कितने रन का मिला लक्ष्‍य

इससे पहले मुंबई की शुरूआत खराब रही और रविचंद्रन अश्विन को स्लॉग स्वीप खेलने के प्रयास में रोहित स्क्वेयर लेग पर डेरिल मिशेल को कैच दे बैठे. वहीं 15 करोड़ 25 लाख रूपये में बिके ईशान किशन का खराब फॉर्म जारी रहा जो 18 गेंद में 26 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद सूर्य और तिलक ने मोर्चा संभाला. मुंबई ने पहले दस ओवर में 75 और बाद के दस ओवर में 82 रन बनाये. इससे पहले जोस बटलर के 52 गेंद में 67 रन की मदद से राजस्थान रॉयल्स ने छह विकेट पर 158 रन बनाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें