1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 irfan pathan furious at suresh raina for talking about preity zinta not necessary to bring female angle avd

IPL 2022: 'फीमेल एंगल लाना जरूरी नहीं', प्रीति जिंटा की बात करने पर सुरेश रैना पर भड़के इरफान पठान

सुरेश रैना इसबार कमेंट्री में अपनी नयी पारी की शुरुआत की है. लेकिन शुक्रवार का दिन उनके लिए अच्छा नहीं रहा. स्टार स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रहे सुरेश रैना ने चर्चा के दौरान पंजाब किंग्स की को-ऑनर प्रीति जिंटा का नाम लिया, लेकिन यह बात इरफान पठान का रास नहीं आयी और मिस्टर आईपीएल पर भड़क गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुरेश रैना पर भड़के इरफान पठान
सुरेश रैना पर भड़के इरफान पठान
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. मैदान पर खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त टक्कर दिख रही है. खिलाड़ी चौकों-छक्कों और घातक गेंदबाजी से जहां फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं, तो मैदान के बाहर भी आईपीएल का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है. कमेंट्री बॉक्स में पूर्व क्रिकेटर अपने बेहतरीन विश्लेषण से फैन्स का दिल जीत रहे हैं. लेकिन केकेआर और पंजाब किंग्स के बीच खेले गये मुकाबले के दौरान कमेंट्री बॉक्स में तनाव का माहौल देखने को मिला. मिस्टर ऑईपीएल सुरेश रैना (Suresh Raina) की एक बात पर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान भड़क गये. कुछ देर के लिए कमेंट्री बॉक्स का माहौल गंभीर हो गया था.

प्रीति जिंटा की बात करने पर सुरेश रैना पर भड़के इरफान पठान

दरअसल मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे सुरेश रैना इसबार कमेंट्री में अपनी नयी पारी की शुरुआत की है. लेकिन शुक्रवार का दिन उनके लिए अच्छा नहीं रहा. स्टार स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रहे सुरेश रैना ने चर्चा के दौरान पंजाब किंग्स की को-ऑनर प्रीति जिंटा का नाम लिया, लेकिन यह बात इरफान पठान का रास नहीं आयी और मिस्टर आईपीएल पर भड़क गये. बात यहीं पर खत्म नहीं हुई और पठान चर्चा छोड़कर दूर कुर्सी पर जाकर बैठ गये.

हर बात पर फिमेल एंगल लाना जरूरी नहीं, रैना की बात पर बोले इरफान पठान

केकेआर और पंजाब की टीमें जब मैदान पर आमने-सामने थीं तो कमेंट्री बॉक्स पर सुरेश रैना और इरफान पठान दोनों टीमों की कमजोरियों और मजबूती पर चर्चा कर रहे थे. इरफान पठान ने पंजाब की टीम को अपना पसंदीदा बताया और उनकी मजबूती पर चर्चा कर रहे थे, लेकिन उसी वक्त सुरेश रैना ने कहा, इरफान पठान तीन साल तक पंजाब के लिए खेले हैं और प्रीति जिंटा भी उस टीम की सह-मालिक हैं, यह अच्छी बात है. रैना के इतना कहते ही इरफान पठान कुछ देर के लिए चुप हो गये, फिर गुस्से में कहा, हर बात पर फिमेल एंगल लाना जरूरी नहीं. ऐसा कहते हुए इरफान पठान चर्चा छोड़कर कुर्सी पर बैठ गये. रैना कुछ देर के लिए हैरान हो गये. फिर पठान को कुर्सी से उठाकर अपने साथ चर्चा में शामिल किया. वापस आते ही इरफान पठान हंस पड़े और रैना को गले लगा लिया. इरफान पठान ने फिर खुलासा किया कि यह अप्रैल फूल डे प्रैंक था. फिर रैना ने राहत की सांस ली. इरफान ने पूछा, कैसी रही मेरी एक्टिंग.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें