1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 suspended delhi police arrested two bookies and sent to judicial custody for getting fake entering during rajasthan royals and sunrisers hyderabad match rkt

IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद आयी बड़ी खबर, दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद आयी बड़ी खबर
IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद आयी बड़ी खबर
pti photo

IPL 2021 suspended : कोरोना के बढते कहर के कारण पिछले लगभग एक महीने से चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग 2021 को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा कि टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया है. ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि यह टूर्नामेंट सितंबर हो सकता है लेकिन अभी की स्थिति कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. आईपीएल के स्थगित होने के बाद इस बीच दिल्ली पुलिस द्वारा दो लोगों की गिरफ्तारी की खबर सामने आई है.

न्यूज एजेन्सी ANI के द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है वह बुकी हैं. जानकारी के मुताबिक इन लोगों पर फर्जी तरीके से पिछले रविवार को दिल्ली में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच होने वाले मैच के दौरान अरुण जेटली स्टेडियम में घुसने की कोशिश की थी. फिलहाल पुलिस ने आईपीसी और महामारी रोग अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर उन्हें पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है.

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 को बायो बबल में आयोजित किया गया था. और इस बायो बबल में किसी भी तरह से वारयस ना आ पाये इसके लिए केवल चुनिंदा लोगों को ही इसमें आने की इजाजत नहीं होती है. हांलाकि अब आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है. आइपीएल में शुरुआत से लेकर अब तक सात खिलाड़ी संक्रमित हो चुके हैं. सोमवार को केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई. इससे पहले नीतीश राणा (केकेआर), अक्षर पटेल (दिल्ली कैपिटल्स), डेनियल सैम्स (आरसीबी), एनरिक नोर्टजे (दिल्ली कैपिटल्स) व देवदत्त पड्डीकल (आरसीबी) भी पॉजिटिव हो चुके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें