1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. cricketer mohammed shamis wife hasin jahan threatened to kill her facebook instagram screen shot submitted to police

क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां को जान से मारने की धमकी, फेसबुक-इंस्टा स्क्रीन शॉट पुलिस को दी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ही पत्नी हसीन जहां को राम मंदिर भूमि पूजन की बधाई देना भारी पड़ गया. उन्हें सोशल मीडिया में जान से मारने की धमकी दी जाने लगी है. हालांकि जहां ने धमकी वाले मैसेज के स्क्रीन शॉट पुलिस को दे दी है.

दरअसल हसीन जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर राम मंदिर भूमि पूजन की बधाई दी थी. उन्होंने राम मंदिर का पोस्टर डालकर लिखा था, मंदिर के भूमि पूजन की सभी को मुबारकबाद,और अब सब देशवासियों को मिलजुलकर भाईचारे के संकल्प के साथ,दे श को विश्व शक्ति बनाना है. ईनशाअल्लाह......

जहां के इसी पोस्ट पर बवाल शुरू हो गया और धर्म के ठेकेदारों ने उन्हें भला-बुरा कहने लगे और जान से मारने की भी धमकी दे दी. हालांकि कई लोगों ने जहां के पोस्ट की काफी तारीफ भी और कहा, आपने बड़ी हिम्मत की.

हत्या की धमकी मिलने के बाद हसीन जहां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर धमकी देने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. मालूम हो पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के लिए भूमि पूजन किया गया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर की नींव रखी. उस भव्य कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई बड़े चेहरे बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए थे.

गौरतलब हो कि हसीन जहां ने अपने पति मोहम्‍मद शमी और उनके बड़े भाई के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगायी है. हसीन ने शमी पर कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध और मारपीट का आरोप लगायी थी. जबकि शमी के बड़े भाई पर रेप का आरोप लगायी थी. हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगायी थी. जिसके चलते बीसीसीआई ने शमी के खिलाफ जांच का आदेश दे दिया था और उनका सलाना कॉट्रेक्‍ट भी रोक दिया था. हालांकि जांच में मैच फिक्सिंग जैसा कुछ मामला नहीं पाये जाने पर बीसीसीआई ने शमी को क्‍लीन चीट दे दिया. फिलहाल दोनों अभी अलग रह रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें