1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. bollywood actress anushka sharma wrote valentine day post for husband virat kohli share a very beautiful picture on instagram avd

Valentine Day : अनुष्का ने वैलेंटाइन डे पर पति विराट के लिए लिखा शानदार पोस्ट, शेयर की बेहद खूबसूरत तसवीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुष्का ने वैलेंटाइन डे पर पति विराट के लिए लिखा शानदार पोस्ट
अनुष्का ने वैलेंटाइन डे पर पति विराट के लिए लिखा शानदार पोस्ट
Instagram
  • वैलेंटाइन डे पर पति विराट को मिस कर रही हैं अनुष्का शर्मा

  • अनुष्का शर्मा ने वैलेंटाइन डे पर विराट कोहली के लिए लिखा शानदार पोस्ट

  • जनवरी में माता-पिता बने अनुष्का-विराट

valentine day : बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को वैलेंटाइन डे पर काफी मिस कर रही हैं. इस बात को आप उनके एक पोस्ट से समझ सकते हैं. विराट कोहली इस समय इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए चेन्नई में हैं. वैसे में वैलेंटाइन डे पर अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिये पति विराट को याद किया.

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने वैलेंटाइन डे पर अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत तसवीर पोस्ट की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने पति के लिए वैलेंटाइन डे पर शानदार मैसेज भी पोस्ट किया. अनुष्का के वैलेंटाइन डे पर लिखे मैसेज को लोग पसंद भी कर रहे हैं.

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर जो तसवीर पोस्ट की है, उसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. तसवीर पूरी तरह से फिल्मी अंदाज वाली है, जिसमें दोनों एक-दूसरी की आंखों में देख रहे हैं. बैकग्राउंड में सनसेट विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तसवीर को और खूबसूरत बना रही है.

अनुष्का शर्मा ने क्या लिखा मैसेज

अनुष्का ने विराट के साथ अपनी सबसे पसंदीदा तसवीर को पोस्ट करते हुए लिखा, इस दिन कुछ बड़ा नहीं कर रही, लेकिन इस फोटो को शेयर करने के लिए आज का दिन बेहद खास सा लगता है. हम दोनों सनसेट के दौरान पोज देते हुए. मेरा वैलेंटाइन डे हर दिन, हमेशा के लिए.

जनवरी में माता-पिता बने विराट-अनुष्का

मालूम हो जनवरी में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा माता-पिता बने हैं. अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया. अपने पहले बच्चे के वेलकम के लिए विराट कोहली भी ऑस्ट्रेलिया दौरे को बीच में छोड़कर स्वदेश लौट आये थे. विराट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाप पहले टेस्ट मैच के बाद भारत लौट गये थे. उस टेस्ट में टीम इंडिया की करारी हार हुई थी, जिसके बाद अजिंक्य रहाणे की अगुआई में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज 2-1 से जीता. फिलहाल टीम इंडिया चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें