दक्षिण अफ्रीका का भारत दौरा, 19 अक्तूबर से होगा टेस्ट मैच, 15 अक्तूबर को रांची पहुंचेंगी दोनों टीमें

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जेएससीए ने तैयारी शुरू की
रांची : रांची के जेएससीए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 19 अक्तूबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट मैच खेला जायेगा. दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का यह तीसरा व आखिरी टेस्ट मैच होगा. इस मैच के लिए जेएससीए ने तैयारियां शुरू कर दी है. जेएससीए के उपाध्यक्ष अजयनाथ शाहदेव ने बताया कि मैच के लिए दोनों टीमें 15 अक्तूबर को रांची पहुंच जायेगी. 16 अक्तूबर से दोनों टीमें अभ्यास करेंगी. हालांकि दोनों टीमों के अभ्यास का कार्यक्रम अभी जारी नहीं हुआ है.
भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच होनेवाला टेस्ट मैच जेएससीए का दूसरा टेस्ट मैच होगा. इससे पहले यहां अब तक एकमात्र टेस्ट मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 16-20 मार्च 2017 में खेला गया था, जो ड्रॉ रहा था. इसके अलावा यहां अब तक पांच एकदिवसीय और दो टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जा चुके हैं.
सेना, झारखंड पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों के लिए विशेष व्यवस्था
रांची में होनेवाले टेस्ट मैच के लिए जेएससीए ने तैयारियां जोरों पर चल रही है. जेएससीए के उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने बताया कि सेना, झारखंड पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों को मैच दिखाने के लिए इस बार जेएससीए ने विशेष व्यवस्था की है. साथ ही राज्य के क्रिकेट क्लबों और क्रिकेट अकादमी को भी विशेष रूप से आमंत्रित किया जायेगा. उन्होंने बताया कि जवानों को मैच देखने में कोई समस्या न हो, इसके लिए जेएससीए पांचों दिन पर्याप्त संख्या में पास की व्यवस्था करेगा. उन्होंने बताया कि इस संबंध में जानकारी जल्द दे दी जायेगी.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें