36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साप्ताहिक कन्या राशिफल 25 फरवरी से 2 मार्च 2024: जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

Virgo Weekly Horoscope: कन्या राशि वालों के लिए ये सप्ताह (25 फरवरी 2024 से 2 मार्च 2024) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं डॉ.एन.के.बेरा से कन्या राशि का साप्ताहिक राशिफल.

कन्या साप्ताहिक राशिफल

कैरियर-इस सप्ताह मंगल,शुक्र का आपके राशि में परिभ्रमण आपके लिए शुभ फलदायक है.जिसके प्रभाव से आपका फोकस फाइनेंस पर ज्यादा रहेगा.कैरियर में अपने लक्ष्यों को पूरा करने में सफलता हासिल करेंगे.नए कान्ट्रेक्ट,पार्टनरशिप,डील आदि होने की संभावना.आय के नये स्रोत बनेंगे.आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.बेरोजगारों को रोजगार संबधी खुश खबरी मिल सकती है.

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (25 फरवरी से 2 मार्च 2024): जनवरी माह का ये सप्ताह आपके लिए रहेगा कितना खास

पर्सनल लाइफ-पर्सनल लाइफ के लिए समय बढ़िया है.आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे.आपका अधिकांश समय ई-मेल,इंटरनेट चैटिंग व मोबाइल फोन पर व्यर्थ वार्तालाप में ही जाएगा.नव विवाहित हैं तो यह सप्ताह आपके लिए मौज-मस्ती भरा बीतेगा.अविवाहितों विवाह पोने का संयोग बनेगा.

फैमिली लाइफ-फैमिली लाइफ आपके लिए सुखद रहेगा.स्वजन-मित्रों का सुख-सहयोग,खुशी के समाचारों की प्राप्ति होगी जिससे आपका महत्व बढ जायेगा.शत्रुओं पर विजय मिलेगा.मान-यश-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.नया मकान,वाहन का सुख मिलेगा.धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी.

शुभ दिन-सोमवार,शनिवार
शुभ रंग-सिल्वर,काला
शुभ तारीख-26,2

जानें कन्या राशि वाले जातकों का व्यक्तित्व

कन्या राशि का व्यक्ति बहुत रहस्मयी होता है. इस राशि वाले लोग बातें बनाने में निपुण होते हैं. ये लोग अपनी निश्चित योजना को पूरा करने में सफल रहते हैं और किसी के साथ स्थायी रूप से वचनबद्ध नहीं होते. यदि कोई व्यक्ति दयालु है तो यह चीज़ उन्हें उस व्यक्ति की ओर आकर्षित करती है. ये लोग आलोचक और विश्लेषक प्रकृति के होते हैं साथ ही निरंतर क्रियाशील बने रहते हैं. इस राशि का पुरुष खुद को योग्य समझने वाला, अपने स्तर को बनाए रखने वाला और धोखेबाजी से नफरत करने वाला होता है.

कन्या राशि वालों के व्यक्तित्व के दो पक्ष होते हैं. पहला वाहक और दूसरा प्रश्न एवं संदेहकर्ता. कन्या राशि वाले लोग किसी भी काम को मनमाने ढंग से करते हैं, इसीलिए इन्हें लोग कभी-कभी आलसी भी समझ लेते हैं. इनमें स्वाभिमान कूट-कूट कर भरा होता है. इस राशि का जातक प्रसिद्धि की इच्छा भी रखता है. इन लोगों का जीवन भीतर से अलग और बाहर से अलग होता है.

ये लोग अपने में विश्वास रखने वाली स्त्री की ओर बहुत जल्दी आकर्षित हो जाते हैं. कन्या राशि वाले लोग मिलनसार और सेवाभावी होते हैं. इस राशि के लोगों की स्मरण शक्ति अच्छी होती है. ये जातक स्वच्छता पसंद, सुरुचि वाले और रीतियों को मानने वाले होते हैं. इन्हें पराजित करना और उन्हें धोखा देना आसान नहीं होता है. ये लोग बहुत समझदार और ज्ञानी होते हैं और अपने ज्ञान के आधार पर जालसाजों और धोखेबाजों को एक नज़र में पहचान लेते हैं. इस राशि के व्यक्ति गुप्तचर विभाग में सम्मानित पदों पर होते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें