22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeएजुकेशनPHOTOS: पटना की सड़कों पर BPSC शिक्षकों का हुजूम देखिए, नियुक्ति पत्र लेने गांधी मैदान पहुंचे हजारों गुरुजी..

PHOTOS: पटना की सड़कों पर BPSC शिक्षकों का हुजूम देखिए, नियुक्ति पत्र लेने गांधी मैदान पहुंचे हजारों गुरुजी..

PHOTOS: पटना के गांधी मैदान में बीपीएससी परीक्षा पास करके नियुक्त हुए सरकारी शिक्षक अपना नियुक्ति पत्र लेने शनिवार को पहुंचे. हजारों शिक्षकों का हुजूम पटना की सड़कों पर दिखा. सीएम नीतीश कुमार के हाथाें नियुक्ति पत्र ये लेंगे.

Undefined
Photos: पटना की सड़कों पर bpsc शिक्षकों का हुजूम देखिए, नियुक्ति पत्र लेने गांधी मैदान पहुंचे हजारों गुरुजी.. 8

BPSC Teacher News: बिहार में शनिवार को बीपीएससी से चयनीत करीब 97 हजार सरकारी शिक्षकों को शनिवार को नियुक्ति पत्र दिया जा रहा है. इनमें दूसरे चरण के 94000 और पहले चरण की पूरक परीक्षा में अनुशंसित करीब 3000 शिक्षक शामिल हैं.

Undefined
Photos: पटना की सड़कों पर bpsc शिक्षकों का हुजूम देखिए, नियुक्ति पत्र लेने गांधी मैदान पहुंचे हजारों गुरुजी.. 9

BPSC Teacher News: पटना के गांधी मैदान में शनिवार को राज्य के 16 जिलों के 25 हजार नवनियुक्त शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में शामिल होने पहुंचे.

Undefined
Photos: पटना की सड़कों पर bpsc शिक्षकों का हुजूम देखिए, नियुक्ति पत्र लेने गांधी मैदान पहुंचे हजारों गुरुजी.. 10

BPSC Teacher News: पटना की सड़कों पर शनिवार को शिक्षकों का रैला दिखा. हजारों शिक्षक गांधी मैदान पहुंचे. जहां उन्हें नियुक्ति पत्र दिया जाना है.  पटना जिले से इस समारोह में 2596 नवनियुक्त शिक्षक शामिल हुए.

Undefined
Photos: पटना की सड़कों पर bpsc शिक्षकों का हुजूम देखिए, नियुक्ति पत्र लेने गांधी मैदान पहुंचे हजारों गुरुजी.. 11

BPSC Teacher News: बीपीएससी से दूसरे चरण में विभिन्न विषयों में कुल 2596 विद्यालय अध्यापकों की पटना में नियुक्ति  की गयी है.  ये सभी शिक्षक गांधी मैदान में आयोजित नियुक्त पत्र वितरण समारोह में शामिल होने पहुंचे हैं.बसों में ही शिक्षकों के लंच का प्रबंध किया गया

Undefined
Photos: पटना की सड़कों पर bpsc शिक्षकों का हुजूम देखिए, नियुक्ति पत्र लेने गांधी मैदान पहुंचे हजारों गुरुजी.. 12

BPSC Teacher News: पटना के गांधी मैदान में प्रवेश पाने के लिए शिक्षक कतार लगाकर खड़े रहे. बसों में ही शिक्षकों के लंच का प्रबंध किया गया था. पानी की बोतलें भी अंदर लेकर नहीं जाने दी गयी. पूर्व में जारी निर्देश के तहत इसपर प्रतिबंध रहा. पानी की व्यवस्था अंदर की गयी है.

Undefined
Photos: पटना की सड़कों पर bpsc शिक्षकों का हुजूम देखिए, नियुक्ति पत्र लेने गांधी मैदान पहुंचे हजारों गुरुजी.. 13

BPSC Teacher News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी मे 16 जिलो के 26,925 सरकारी शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया जा रहा है. वहीं जिलों में भी शनिवार को नियुक्ति पत्र वितरित किए जा रहे हैं. इसके लिए जिलों में भी कार्यक्रम किया जा रहा है.

Undefined
Photos: पटना की सड़कों पर bpsc शिक्षकों का हुजूम देखिए, नियुक्ति पत्र लेने गांधी मैदान पहुंचे हजारों गुरुजी.. 14

BPSC Teacher News: बीपीएससी की परीक्षा देकर बिहार समेत अन्य राज्यों के अभ्यर्थी भी शिक्षक बने हैं. इन शिक्षकों को ग्रामीण इलाकों के स्कूलों में पोस्टिंग मिली है. इससे पहले दो नवंबर, 2023 को सीएम नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान मे ही एक समारोह में बीपीएससी के प्रथम चरण में चयनित एक लाख से अधिक शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटे थे. बिहार में दो लाख के करीब शिक्षकों की बहाली की जा चुकी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें