28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिकी पोंटिंग ने बटलर को इंग्लैंड का सबसे खतरनाक खिलाड़ी बताया

मेलबर्न : इंग्लैंड की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में कई मैच विनर हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि जोस बटलर उसके सबसे खतरनाक खिलाड़ी होंगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट पर जारी वीडियो में पोंटिंग ने कहा, इंग्लैंड के लिये खतरनाक खिलाड़ी जोस बटलर होंगे. मैंने पिछले दो तीन […]

मेलबर्न : इंग्लैंड की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में कई मैच विनर हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि जोस बटलर उसके सबसे खतरनाक खिलाड़ी होंगे.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट पर जारी वीडियो में पोंटिंग ने कहा, इंग्लैंड के लिये खतरनाक खिलाड़ी जोस बटलर होंगे. मैंने पिछले दो तीन साल में उन्हें निखरते देखा है. तीन चार सत्र पहले मुंबई इंडियंस के साथ मैने उन्हें कोचिंग भी दी है. वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके उभरने की शुरुआत थी.

उन्होंने कहा, पिछले 12 से 18 महीने में टी20, वनडे और टेस्ट में उन्होंने इंग्लैंड के लिये शानदार प्रदर्शन किया है. जोस बटलर इंग्लैंड टीम के खतरनाक खिलाड़ी होंगे. वह मैदान में 360 डिग्री शाट्स खेलते हैं और उनकी बल्लेबाजी देखने लायक होती है. बटलर के अलावा इंग्लैंड के पास कप्तान इयोन मोर्गन, जानी बेयरस्टा, जो रूट, बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे मैच विनर हैं.

दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान ने कहा कि बल्लेबाजी में गहराई इंग्लैंड को विश्व कप के प्रबल दावेदारों में रखती है. उन्होंने कहा, इंग्लैंड की वनडे टीम की ताकत उसकी बल्लेबाजी की. उसका शीर्षक्रम काफी मजबूत है. निचले क्रम पर आने वाले हरफनमौला भी शानदार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें