डेविड एटनबरो को 2019 का इंदिरा गांधी शांति पुरस्कार
Advertisement

WC_2019

  • Jun 17 2019 9:18PM
Advertisement

भारत के खिलाफ 7वीं हार से पाकिस्‍तान में बौखलाहट, पाक मीडिया ने बतायी हार की वजह

भारत के खिलाफ 7वीं हार से पाकिस्‍तान में बौखलाहट, पाक मीडिया ने बतायी हार की वजह
pti photo

कराची : भारत के हाथों विश्व कप के मैच में पाकिस्तान की शर्मनाक हार के लिये स्थानीय मीडिया ने खिलाड़ियों के बीच आपसी मतभेदों और कप्तान सरफराज अहमद से नाखुशी को जिम्मेदार ठहराया है.

 

पाकिस्तानी क्रिकेट जगत के लिये भारत से कहीं भी मिलने वाली हार को पचाना मुश्किल होता है. मैनचेस्टर में रविवार मिली हार के बाद मीडिया अब हार के कारणों की पड़ताल में जुट गया है. ‘समा ' न्यूज चैनल ने कहा कि आउट होने के बाद सरफराज ने कथित तौर पर आपा खो दिया और इमाद वसीम तथा इमाम उल हक समेत खिलाड़ियों पर उनके खिलाफ गुटबाजी करने का आरोप लगाया.

‘दुनिया ' समाचार चैनल ने कहा कि टीम में दो गुट हैं जिनमें एक मोहम्मद आमिर का और दूसरा इमाद का है. ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद एक मशहूर अभिनेता और क्रिकेटप्रेमी ने सोशल मीडिया पर मौखिक संदेश जारी करके शोएब मलिक, इमाम और बाबर आजम पर सरफराज के खिलाफ गुट खड़ा करने का आरोप लगाया.

जब दो खिलाड़ियों से संपर्क किया तो उन्होंने गुटबाजी से इनकार किया लेकिन कहा कि सरफराज काफी नाराज होकर ड्रेसिंग रूम में आये थे और अपना गुस्सा कुछ खिलाड़ियों पर निकाला. एक खिलाड़ी ने कहा , लेकिन वह हताशा की वजह से था. उन्होंने किसी पर आरोप नहीं लगाया या गुटबाजी की बात नहीं की. उन्होंने यह जरूर कहा कि खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करना चाहिये.

पूर्व कप्तान मोईन खान ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का फर्ज है कि वह अपने प्रबंधन का साथ दे. उन्होंने कहा , बड़े मैच हारने पर ड्रेसिंग रूम में मतभेदों की बात हमेशा होती है. ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ गलतियां हुई, लेकिन वह सरफराज के साथ है.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement