32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच पर हादसा, पटना के दो छात्रों समेत तीन की गयी जान

हाजीपुर/सराय : हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर सराय थाने के पुरानी बाजार के समीप तेज रफ्तार से आ रहे स्कॉर्पियो ने एक स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में स्कूटी सवार दो छात्रों की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि गंभीर रूप से जख्मी एक छात्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले […]

हाजीपुर/सराय : हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर सराय थाने के पुरानी बाजार के समीप तेज रफ्तार से आ रहे स्कॉर्पियो ने एक स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में स्कूटी सवार दो छात्रों की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि गंभीर रूप से जख्मी एक छात्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया.
मृत छात्रों की पहचान पटना राजापुर के रहने वाले अमरनाथ साह का पुत्र रवि कुमार, महुआ चैनपुर निवासी सुरेश राय का पुत्र रजनीश कुमार व पटना मंदिरी के शंभु शंकर मालाकार के पुत्र विक्की कुमार राय के रूप में हुई.
रवि यहां आदर्श इंटरमीडिएट कॉलेज में इंटर की परीक्षा देने आया था. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा कर शांत कराया.
जानकारी के अनुसार शनिवार को महुआ का रजनीश कुमार अपने मित्र मंदिरी निवासी रजनीश के साथ रवि को इंटर की परीक्षा दिलाने सराय आया था. शनिवार की शाम परीक्षा समाप्त होने के बाद तीनों जैसे ही एनएच 22 पर सराय पुरानी बाजार के समीप पहुंचे कि सराय की ओर जा रही मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन लिखे स्कॉर्पियो ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी.
इस घटना के बाद स्कॉर्पियो पर सवार लोग मौके पर गाड़ी छोड़ कर भाग निकले. घटना के बाद वहां जुटे लोगों ने स्कॉर्पियो में जम कर तोड़फोड़ करते हुए सड़क जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया.
इधर घटना की सूचना पर परिजन भी सदर अस्पताल पहुंच गये. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें