25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के खिलाफ महाभियोग के आरोपों पर आज होगा मतदान

वाशिंगटनः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ महाभियोग के आरोपों पर डेमोक्रेट्स आज मतदान करेंगे. ट्रंप द्वारा यूक्रेन से राजनीतिक समर्थन लेने के कथित गलत व्यवहार को लेकर रिपब्लिकन के साथ 14 घंटे की लंबी बहस के बाद यह मतदान होना है. सदन की न्यायिक समिति की गुरुवार रात चल रही सुनवाई अचानक रोकते […]

वाशिंगटनः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ महाभियोग के आरोपों पर डेमोक्रेट्स आज मतदान करेंगे. ट्रंप द्वारा यूक्रेन से राजनीतिक समर्थन लेने के कथित गलत व्यवहार को लेकर रिपब्लिकन के साथ 14 घंटे की लंबी बहस के बाद यह मतदान होना है.

सदन की न्यायिक समिति की गुरुवार रात चल रही सुनवाई अचानक रोकते हुए अध्यक्ष जेरी नाडलर ने महाभियोग के दो अनुच्छेदों पर अंतिम मतदान टाल दिए. उन्होंने कहा कि वह अमेरिकी नेता के खिलाफ पेश किए गए सबूतों पर अपनी जमीर टटोलने के लिए समिति के सदस्यों को वक्त देना चाहते हैं.

इस बात से आश्चर्यचकित रिपब्लिकन ने नाडलर पर आरोप लगाया कि वह कंगारु अदालत चला रहे हैं, लेकिन डेमोक्रेट जेमी रस्किन ने कहा कि वे इतनी रात को राष्ट्रपति के खिलाफ कार्रवाई करने के आरोपी नहीं बनना चाहते हैं.

उन्होंने बहस के बाद सीएनएन से कहा, हम इसे दिन में करना चाहते थे ताकि सभी देख सकें कि आखिर हो क्या रहा है. इस मुद्दे पर 14 घंटे लंबी बहस चली जिसका सीधा प्रसारण किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें