28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारतीय मूल के अमेरिकी बनेंगे डोनाल्ड ट्रंप के सलाहकार

वाशिंगटन : भारतीय मूल के अमेरिकी प्रेम परमेश्वरन को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने सलाहकार समिति में नियुक्त कर सकते हैं. व्हाइट हाउस की एक विज्ञप्ति में इस बात की जानकारी दी गयी है. समिति के उन 12 सदस्यों में परमेश्वरन एकमात्र भारतीय अमेरिकी हैं, जिन्हें ट्रंप ने एशियाई अमेरिकी एवं प्रशांत द्वीप समूह […]


वाशिंगटन
: भारतीय मूल के अमेरिकी प्रेम परमेश्वरन को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने सलाहकार समिति में नियुक्त कर सकते हैं. व्हाइट हाउस की एक विज्ञप्ति में इस बात की जानकारी दी गयी है. समिति के उन 12 सदस्यों में परमेश्वरन एकमात्र भारतीय अमेरिकी हैं, जिन्हें ट्रंप ने एशियाई अमेरिकी एवं प्रशांत द्वीप समूह निवासी मामलों पर अमेरिकी राष्ट्रपति की सलाहकार समिति ‘प्रेसिडेंट्स एडवाइजरी कमीशन ऑन एशियन अमेरिकंस एंड पैसिफिक आइलैंडर्स’ में नियुक्त करने की इच्छा जतायी है.

राममंदिर मुद्दे पर भैयाजी जोशी ने कहा, चाहता हूं मंदिर बने, लेकिन अंतिम फैसला सरकार करेगी

न्यूयॉर्क में रहने वाले परमेश्वरन इरोस इंटरनेशनल्स के उत्तर अमेरिका संचालनों के अध्यक्ष और समूह प्रमुख वित्तीय अधिकारी हैं. वृहस्पतिवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार ट्रंप ने यह भी घोषणा की कि वह ऐलेन एल चाओ को व्हाइट हाउस इनिशिएटिव ऑन एशियन अमेरिकंस एंड पैसिफिक आइलैंडर्स के सह अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त करना चाहते हैं.

व्हाइट हाउस की विज्ञप्ति के अनुसार राष्ट्रपति के इस पैनल में अन्य सदस्यों के तौर पर मिशेल पार्क (सह अध्यक्ष), जेनिफर कार्नाहन, डेविड बी. कोहेन, ग्रेस वाई ली, जॉर्ज लींग, जेन-आईई लो, हरमन मार्टिर, अमाता कोलमैन रेडवैगेन, सीन डी रेयेस और चिलिंग तोंग शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें