32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमेठी में प्रधानमंत्री की जनसभा कल, कई विकास योजनाओं की करेंगे शुरूआत

अमेठी (उप्र) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को गांधी परिवार के गढ़ कहे जाने वाली अमेठी के एक दिन के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह मुंशीगंज आर्डिनेंस फैक्ट्री की नयी इकाई की आधारशिला रखेंगे और अनेक विकास परियोजनाओं की शुरूआत भी करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र मे मोदी इससे पहले पांच […]

अमेठी (उप्र) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को गांधी परिवार के गढ़ कहे जाने वाली अमेठी के एक दिन के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह मुंशीगंज आर्डिनेंस फैक्ट्री की नयी इकाई की आधारशिला रखेंगे और अनेक विकास परियोजनाओं की शुरूआत भी करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र मे मोदी इससे पहले पांच मई 2014 को आये थे. उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया था.

कांग्रेस अध्यक्ष को अमेठी में घेरने के लिए भाजपा पूरी रणनीति के साथ जुटी है और प्रधानमंत्री मोदी का चुनाव पूर्व दौरा उसी रणनीति का अहम हिस्सा माना जा रहा है.

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी गौरीगंज के कौहर इलाके में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वह मुंशीगंज में भारत एंव रूस के सहयोग से बनने वाले राइफल प्लांट की आधारशिला रखेगे. प्रधानमंत्री इसी मंच से अमेठी बाईपास, केंद्रीय विद्यालय सहित कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे.

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सप्ताह के शुरू में अमेठी का दौरा किया था और तैयारियों का जायजा लेते हुये पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री की जनसभा को सफल बनाने के निर्देश दिये थे. प्रधानमंत्री के दौरे के चलते अमेठी में हर तरफ भगवा रंग दिखायी दे रहा है.

मोदी की सभा के संयोजक भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने कहा कि कौहार के मैदान में प्रधानमंत्री की सभा ऐतिहासिक होगी जिसमें एक लाख से अधिक लोगों के हिस्सा लेने की संभावना है. मोदी के सभास्थल के पास राहुल गांधी की वॉल पेंटिंग "2014 का एम पी, 2019 का पी एम" की पुताई कराये जाने को लेकर कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर की है. गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने कहा कि भाजपा एंव उसके नेताओं द्वारा कांग्रेस की वॉल पेंटिग मिटाना बहुत ही अशोभनीय एंव घृणित हरकत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें