Advertisement

tv

  • Oct 20 2014 4:26PM
Advertisement

कुशाल का धर्म परिवर्तन करवाना चाहती थी गौहर

कुशाल का धर्म परिवर्तन करवाना चाहती थी गौहर

कलर्स टीवी का बहुचर्चित टीवी शो 'बिगबॉस' किसी न किसी वजह से चर्चे में रहता है. इस बार चर्चे की वजह बने है बिगबॉस सीजन 7 के प्रतिभागी कुशाल टंडन और गौहर खान. दोनों शो के दौरान करीब आए और शादी की बात हुई. इसके बाद अचनक 9 महीने बाद रिश्‍ता टूट गया और टूटने की वजह बनी धार्मिक मान्‍याताएं. 

आपकों बता दें कि कुशाल और गौहर 'बिगबॉस 7' के प्रतिभागी थे. दोनों शो के दौरान चर्चे में आए. वहीं गौहर ने कुछ समय पहले ही कुशाल से शादी की बात की थी लेकिन गौहर, कुशाल के धर्म को नहीं अपनाना चाहती थी इसलिए उसे कुशाल को धर्म परिवर्तन करने के लिए कहा. सूत्रों के मुताबिक कुशाल  ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि गौहर मुझपर धर्म परिवर्तन के लिए लगातार दबाव डाल रही थीं लेकिन कुशाल ऐसा नहीं करना चाहते थे. 

धर्म परिवर्तन के मामले को लेकर इन दोनों का 9 महीने का रिश्‍ता टूट गया. दर्शकों को इस बात से हैरानी हुई कि अचानक क्‍या हो गया जो दोनों में ब्रेकअप हो गया. कुशाल ने रिश्ते के ब्रेकअप के बाद कहा था कि दोनों के अलग अलग धर्म होने से रिश्तें में समस्याएं आना शुरू हो गई थी. 

वहीं गौहर ने कुछ दिनों पहले ही अपने माता-पिता को कुशाल के बारे में बताया था कि वे जल्‍द ही उनसे शादी करेंगी. फिलहाल गौहर टीवी शो 'रॉस्‍टार' को होस्‍ट कर रही है. इसके जज जानेमाने गायक यो यो हनी सिंह है. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement