Advertisement

tv

  • Sep 12 2019 3:09PM
Advertisement

VIDEO : कपिल शर्मा के शो में इस वजह से अब तक नहीं आये थे संजय दत्‍त

VIDEO : कपिल शर्मा के शो में इस वजह से अब तक नहीं आये थे संजय दत्‍त

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में कई बड़ी हस्तियां अपनी फिल्‍म को प्रमोट करते नजर आ चुके हैं. वहीं कई सितारे ऐसे भी है जिन्‍हें कपिल के शो में आने में काफी वक्‍त लग गया. ऐसे एक अभिनेता हैं संजय दत्‍त. हाल ही में संजय दत्‍त अपनी पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. शो में पर पहुंचते ही कपिल ने इतनी देर से आने की वजह पूछी तो संजय दत्‍त ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर कपिल अपनी हंसी नहीं रोक पाये. इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है.

सोनी टीनी ने अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. इस प्रोमो में कपिल, संजय दत्‍त से पूछते हैं- आपने आने में बड़ी देर लगा दी ऐसा क्‍यों ?

इसपर संजय दत्‍त कहते हैं- जब तुम्‍हारा शो शुरू हुआ था तो मेरे सितारे उससे मैच नहीं कर रहे थे. तब मैं अंदर (जेल) था, जब मैं बाहर आया तो आपका शो बंद हो गया था.' उनका यह जवाब सुनकर कपिल शर्मा हंसने लगे. इस वीडियो पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वे पूछ रहे हैं कि संजू बाबा को बुलाने में इतना वक्‍त क्‍यों लग गया.

बता दें कि संजय दत्‍त इस शो में अपनी फिल्‍म प्रस्‍थानम का प्रमोशन करते दिखेंगे. 'प्रस्थानम' संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की पहली हिंदी फिल्म है. फिल्‍म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

गौरतलब है कि 'प्रस्‍थानम' दक्षिण फिल्‍म की हिंदी रीमेक है जो इसी नाम से बनी थी. फिल्‍म की प्रोड्यूसर मान्‍यता दत्‍त है. फिल्‍म में संजय दत्‍त के अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोईराला, चंकी पांडे, अली फजल और अमायरा दस्‍तूर मुख्‍य भूमिका में हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement