28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेलुगू ‘बिग बॉस 3” के आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज

हैदराबाद : ‘बिग बॉस तेलुगू’ के तीसरे संस्करण के शुरू होने से पहले एक फिल्म अभिनेत्री ने इसके आयोजकों के खिलाफ उसकी लज्जा भंग करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. आरोप है साक्षात्कार के दौरान आयोजकों ने उससे ‘‘असहज कर देने वाले” सवाल पूछे थे. पुलिस ने सोमवार […]

हैदराबाद : ‘बिग बॉस तेलुगू’ के तीसरे संस्करण के शुरू होने से पहले एक फिल्म अभिनेत्री ने इसके आयोजकों के खिलाफ उसकी लज्जा भंग करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. आरोप है साक्षात्कार के दौरान आयोजकों ने उससे ‘‘असहज कर देने वाले” सवाल पूछे थे.

पुलिस ने सोमवार को बताया कि 31 वर्षीय तेलुगू अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि तेलुगू ‘बिग बॉस 3′ के साक्षात्कार के दौरान उससे ‘असहज कर देने वाले और निजी’ सवाल पूछे गये, जिससे उसके आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है.

उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला की लज्जा भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग) के तहत आयोजकों अभिषेक एवं अन्य के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज किया गया.

शनिवार को एक टेलीविजन एंकर की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तेलुगू ‘बिग बॉस 3′ के चार संयोजकों के खिलाफ भी एक मामला दर्ज किया था. आरोप है कि उन्होंने एंकर से ‘‘भद्दे” तरीके से बात की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें