25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

6.6 इंच डिस्प्ले वाल इनफिनिक्स एस5 लाइट हुआ लॉन्‍च, जानें इसके फीचर्स

इस महीने की 15 तारीख को इनफिनिक्स एस5 लाइट भारत में लॉन्च हुआ है. यह डिवाइस बीते महीने भारत में लॉन्च इनफिनिक्स एस5 से काफी मिलता-जुलता है. इस फोन के पिछले हिस्से में तीन रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक लो-लाइट सेंसर […]

इस महीने की 15 तारीख को इनफिनिक्स एस5 लाइट भारत में लॉन्च हुआ है. यह डिवाइस बीते महीने भारत में लॉन्च इनफिनिक्स एस5 से काफी मिलता-जुलता है.
इस फोन के पिछले हिस्से में तीन रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक लो-लाइट सेंसर शामिल है. ऊपर की तरफ सामने में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.
बेहतर फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड फ्लैश भी है. इस डिवाइस में 4 जीबी रैम व 64 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. फोन के इंटर्नल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. 6.6 इंच एचडी प्लस स्क्रीन वाले इस फोन में मेडिया टेक हेलियो पी22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर लगा है. फोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी गयी है. फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन की कीमत 7,999 रुपये है. 22 नवंबर से यह फोन बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें