26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के चेयरमैन अशोक चावला ने अपने पद से दिया इस्तीफा

नयी दिल्ली : नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के चेयरमैन अशोक चावला ने तत्काल प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. हालिया कानूनी घटनाक्रमों की वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है. एनएसई ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. हालांकि, एक्सचेंज ने इस बारे में कोई विशेष ब्योरा नहीं दिया है. इसे भी पढ़ें […]

नयी दिल्ली : नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के चेयरमैन अशोक चावला ने तत्काल प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. हालिया कानूनी घटनाक्रमों की वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है. एनएसई ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. हालांकि, एक्सचेंज ने इस बारे में कोई विशेष ब्योरा नहीं दिया है.

इसे भी पढ़ें : अशोक चावला यस बैंक के गैर-कार्यकारी चेयरमैन

भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) एनएसई की को-लोकेशन सुविधा में कथित खामियों की जांच कर रहा है. नियामक यह भी पता लगा रहा है कि क्या कुछ ब्रोकरों को एक्सचेंज इस तीव्र फ्रिक्वेंसी कारोबार सुविधा में अनुचित पहुंच उपलब्ध करायी गयी.

एक्सचेंज ने एक बयान में कहा कि हालिया कानूनी घटनाक्रमों के मद्देनजर चावला ने नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया लिमिटेड के निदेशक मंडल के लोक हित निदेशक-चेयरमैन के तौर पर तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें