27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चोरी की तीन बाइक के साथ दो गिरफ्तार

वाहन बेचने के लिए कर रहा था संपर्क सीतामढ़ी : जिले से चोरी की तीन बाइक के साथ दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दो बाइक नेपाल में तो एक बाइक को मेहसौल ओपी पुलिस के पैंथर मोबाइल ने बरामद किया हैं. पैंथर मोबाइल ने ग्राहक बनकर चोरी की बाइक के साथ अपराधी […]

वाहन बेचने के लिए कर रहा था संपर्क

सीतामढ़ी : जिले से चोरी की तीन बाइक के साथ दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दो बाइक नेपाल में तो एक बाइक को मेहसौल ओपी पुलिस के पैंथर मोबाइल ने बरामद किया हैं. पैंथर मोबाइल ने ग्राहक बनकर चोरी की बाइक के साथ अपराधी को गिरफ्तार किया है.
मेहसौल पुलिस के हत्थे चढ़े युवक की पहचान ओपी क्षेत्र के राजोपट्टी निवासी राजा मुखिया के रूप में की गयी है. ओपी प्रभारी मो रजा अहमद ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति चोरी की बाइक नंबर बीआर 06एएन-5131 बेचने के लिए पुरानी गाड़ी खरीदने वाले दुकानदारों से संपर्क कर रहा है. तत्काल पैंथर पुलिस को वाहन चोर को रंगेहाथ पकड़ने की जवाबदेही सौंपी गयी. पैंथर पुलिस ने ग्राहक बनकर वाहन चोर से संपर्क साधा. बाइक खरीदने का लालच देते हुए दिखाने के लिए गणेश पेट्रोल पंप के आसपास बुलाया.
चोरी की बाइक के साथ राजा के पहुंचते हीं पैंथर पुलिस ने उसके गिरफ्तार कर अपने साथ थाना ले गयी. जहां पुलिसिया पूछताछ में उसने अपना परिचय बताया. बरामद बाइक से संबंधित किसी तरह का कागजात युवक नहीं सौंप सका. बाइक से संबंधित जानकारी लेने पर सामने आया कि मुजफ्फरपुर निवासी सलीम मोहम्मद के नाम पर बाइक का रजिस्ट्रेशन किया गया है.
नेपाल में लूट की बाइक के साथ दो गिरफ्तार: बैरगनिया. सीमापार नेपाल के सर्लाही पुलिस ने लूट के दो बाइक के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. हालांकि पांच अन्य अपराधी मौके से भागने में कामयाब रहे. गिरफ्तार अपराधी के पास से बरामद दोनों बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर सीतामढ़ी जिले का है. बरामद बाइक का नंबर बीआर 30 वी 8307 व बीआर 30 यू 0759 है.
गिरफ्तार अपराधी की पहचान नेपाल के सर्लाही जिले के बसबरिया गोनरवा निवासी रोहित कुमार साह (19 वर्ष) के रूप में की गयी है. सर्लाही के हरिपुर थाना के इंस्पेक्टर विक्रम साह ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश लूट के बाइक के साथ राहगीरों से लूटपाट कर रहे है.
सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में उक्त अपराधी को दोनों बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया. वहीं भारतीय क्षेत्र के तीन बदमाश समेत पांच अपराधी मौके से भाग निकले. बताया कि फरार बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित कविलासी गांव निवासी बेचू महतो की शिकायत पर गिरफ्तार अपराधी को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेजते हुये बाइक को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. बताया कि बदमाशों ने बेचू महतो से नगद व मोबाइल आदि आर्म्स के बल पर लूट लिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें