28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किराना दुकान का शटर तोड़ दो लाख की चोरी

सीतामढ़ी : मेहसौल ओपी क्षेत्र के डुमरा रोड स्थित ओरियंटल मवि के समीप साहु किराना एवं जेनरल स्टोर्स नामक दुकान में रविवार की देर रात चोरी हो गयी. अज्ञात चोरों ने पहले दुकान के शटर के रॉड को तोड़ा और फिर अंदर प्रवेश कर नौ हजार नगद समेत करीब दो लाख रुपये के सामान की […]

सीतामढ़ी : मेहसौल ओपी क्षेत्र के डुमरा रोड स्थित ओरियंटल मवि के समीप साहु किराना एवं जेनरल स्टोर्स नामक दुकान में रविवार की देर रात चोरी हो गयी.

अज्ञात चोरों ने पहले दुकान के शटर के रॉड को तोड़ा और फिर अंदर प्रवेश कर नौ हजार नगद समेत करीब दो लाख रुपये के सामान की चोरी कर ली. इस संबंध में रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के बेलाही नीलकंठ निवासी बैधनाथ साह ने ओपी पुलिस को आवेदन दिया है, जिसमें बताया गया कि रविवार की देर शाम दुकान बंद कर वह शहर के रामपदार्थ नगर स्थित अपने किराये के मकान में सोने चला गया.
जब सुबह दुकान खोलने आया तो देखा, दुकान का शटर में लगाया रॉड टूटा पड़ा था और दुकान से नगद समेत दो लाख 25 हजार का सामान गायब था. पुलिस ने बताया कि पीड़िति द्वारा प्राप्त आवेदन पर मामले की तहकीकात शुरू कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें