sitamarhi

  • Dec 8 2019 12:45AM
Advertisement

बैरगनिया में युवती की हत्या कर शव को पोखर में फेंका

जांच में जुटी पुलिस

पोखर से शव का दुर्गंध आने के बाद लगा ग्रामीणों का जमघट
 
बैरगनिया : स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-दो से दक्षिण पश्चिम स्थित पोखर से रेल पुलिस ने शनिवार को एक अज्ञात युवती के शव को बरामद किया किया है. करीब 35 वर्षीया युवती के शव बरामदगी से इलाके में सनसनी फैल गयी है. 
 
अनुमान है कि युवती के साथ दुष्कर्म के बाद अन्यत्र कहीं हत्या कर उसके शव को उक्त स्थान पर फेंक दिया गया है. शव की स्थित को देखने से पता चलता है कि एक सप्ताह पूर्व ही युवती की हत्या कर शव को फेंका गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि पोखर से दुर्गंध आने के बाद ग्रामीणों ने शव को पोखर के कुंभी व झाड़ी में होने की सूचना पहले स्थानीय थाने को दी. चूंकि मामला रेल क्षेत्र का था इसलिए स्थानीय थाने की पुलिस ने रेल पुलिस को जानकारी दी. सूचना पर पहुंचे सीतामढ़ी रेल थानाध्यक्ष राजकुमार राम ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 
 
 रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो सकी है आशंका है कि युवती के साथ दुष्कर्म के बात कहीं दूसरे जगह हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से अपराधियो ने शव को रेल क्षेत्र में फेंक दिया है. 
 
हालांकि उन्होंने बताया कि रेप की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आने के बाद ही हो सकेगी. बताया कि मृत युवती के पैर में पायल व शरीर के दूसरे अंगों में भी आभूषण पाया गया है. जिससे पता चलता है कि अपराधियों ने आनन फानन में घटना को अंजाम दिया है. बताया कि बरामद शव की पहचान के लिये प्रयास किये जा रहे है. 
 
 वहीं शनिवार की शाम रेल थानाध्यक्ष ने घटनास्थल का मुआयना कर पीओ आदि की जानकारी ली. इससे पहले भी उक्त स्थान के पास ही दिसंबर 2018 में नगर के एक स्कूली छात्रा के शव को बरामद किया गया था. ग्रामीणों का कहना है कि रेल परिसर से इससे पहले भी कई शव बरामद हो चुके हैं. माल गोदाम व प्लेटफार्म नंबर दो के आसपास का तालाब अपराधियों के लिए शव छुपाने का सुरक्षित ठिकाना बन गया है. युवती के शव बरामदगी के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement