26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रभात खबर शॉपिंग फेस्टिवल में खरीदारी के साथ उपहार

200 रुपये से अधिक की खरीदारी पर भाग्यशाली ग्राहकों को मिलेगा इनाम सीतामढ़ी : प्रभात खबर की ओर से शहर के विभिन्न व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में आयोजित शॉपिंग फेस्टिवल में खरीदारी को ग्राहकों की भीड़ उमड़ रही है. प्रभात खबर का शॉपिंग फेस्टिवल दो नवंबर तक चलेगा. इस शॉपिंग फेस्टिवल के तहत संबंधित प्रतिष्ठानों में मात्र […]

200 रुपये से अधिक की खरीदारी पर भाग्यशाली ग्राहकों को मिलेगा इनाम

सीतामढ़ी : प्रभात खबर की ओर से शहर के विभिन्न व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में आयोजित शॉपिंग फेस्टिवल में खरीदारी को ग्राहकों की भीड़ उमड़ रही है. प्रभात खबर का शॉपिंग फेस्टिवल दो नवंबर तक चलेगा.
इस शॉपिंग फेस्टिवल के तहत संबंधित प्रतिष्ठानों में मात्र 200 की खरीद पर ग्राहकों के लिए उपहारों की व्यवस्था की गयी है. प्रभात खबर का यह स्कीम शहर के मेहसौल रोड स्थित पूजा बैट्री, मेन रोड सेंट्रल मार्केट के सामने स्थित प्रकाश स्टील, डुमरा रोड नाहर चौक स्थित श्रीराम बजाज, सीमा सिस्टम, श्रीलेदर्स, श्री महावीर एजेंसी, रीगा बाजार स्थित वियाहुत टेलीकॉम, खादिम्स, भारत साउंड सर्विस, गंगा बैट्री, शौर्य उत्सव लजीज रेस्टोरेंट प्रा लि, एमके होंडा, राजू एग्रो एजेंसी व पुपरी बाजार स्थित रोनित इलेक्ट्रॉनिक प्लाजा में चल रहा है. इन प्रतिष्ठानों में 200 से अधिक की खरीदारी करने पर ग्राहकों को उक्त दुकानों के शॉप नंबर से एक मैसेज भेजना पड़ता है. बाद में भाग्यशाली ग्राहकों को एक से बढ़कर एक आकर्षक उपहार दिया जाता है.
हॉकिंस व फ्यूचूरा के सभी मॉडलों पर आकर्षक छूट: शहर के मेन रोड सेंट्रल मार्केट के सामने स्थित प्रकाश स्टील में छठ पूजा की पीतल सामग्री आकर्षक कीमतों पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.
इसमें खास तौर पर पीतल का बड़ा दउरा, डगरा, हाथी, कुरबाड़ सूप समेत अन्य सामग्री शामिल है. इसके अलावा हॉकिंस व फ्यूचूरा के सभी मॉडल विशेष छूट के साथ सभी साइजों में उपलब्ध है. त्योहार के इस सीजन में सभी प्रकार की बरतनों पर भी विशेष छूट ग्राहकों को दी जा रही है. हेवेल्स एवं बजाज की मिक्सर ग्राइंडर, जूसर, आयरन, राइस कूकर सभी मॉडल व सभी साइज में विशेष छूट के साथ ग्राहकों को दी जायेगी.
इर्न्वटर, बैट्री व सोलर सस्ते दाम में उपलब्ध: त्योहारी सीजन में शहर के मेहसौल रोड स्थित पूजा बैट्री में प्रत्येक ग्राहक को विशेष छूट दी जा रही है. नवरात्र, दुर्गापूजा, धनतेरस, दीपावली व महापर्व छठ के अवसर पर अपने ग्राहकों के लिए एमआरपी पर 30 से 50% तक की छूट पर बैट्री, इर्न्वटर, स्टेबलाइजर, सोलर प्लेट, गाड़ी के सभी रेंज की बैट्री सहित मोटरसाइकिल की बैट्री पर भी इस छूट को दिया जा रहा है.
संचालक अमजद खान ने बताया कि इर्न्भटर बैट्री में एक्साइड ट्यूबलर बैट्री, लयुमिनस ट्यूबलर बैट्री, पावर जोन ट्यूबलर बैट्री, ओकाया, अमेज व लीडर ट्यूबलर बैट्री तथा माइक्रोटेक इर्न्भटर, लयुमिनस इर्न्भटर, पावर जोन व एक्साइड साइन वेव इन्भर्टर काफी सस्ते दामों पर उपलब्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें