27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वैन की ठोकर से जख्मी अधेड़ की पटना में इलाज के दौरान मौत

सीतामढ़ी : डुमरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास एनएच 77 पर तीन दिन पूर्व पिकअप वैन (बीआर 06बीडी 4612) की ठोकर से बुरी तरह जख्मी रामजी साह (55) ने गुरुवार की देर रात इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया. गंभीर अवस्था में इलाज के लिए उसे पटना के पारस हॉस्पीटल में भरती […]

सीतामढ़ी : डुमरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास एनएच 77 पर तीन दिन पूर्व पिकअप वैन (बीआर 06बीडी 4612) की ठोकर से बुरी तरह जख्मी रामजी साह (55) ने गुरुवार की देर रात इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया.

गंभीर अवस्था में इलाज के लिए उसे पटना के पारस हॉस्पीटल में भरती कराया गया था. डुमरा थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने शुक्रवार को पिकअप वैन की ठोकर से जख्मी रामजी साह के मृत्यु की पुष्टि की है.
मालूम हो कि 16 अप्रैल की सुबह सोनबरसा की तरफ से आ रही अनियंत्रित पिकअप वैन सड़क किनारे खड़े दो व्यक्ति को ठोकर मारने के बाद गड्ढे में पलट गयी.
हादसे में नारायणपुर गांव निवासी अशोक कुमार उर्फ शंकर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं साथ खड़ा रामजी साह व पिकअप में सवार महिला समेत छह लोग जख्मी हो गये थे.
गंभीर रुप से जख्मी रामजी के अलावा वैन में सवार मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के सोनई गांव निवासी रामचंद्र राम(52) एवं गौरीशंकर मंडल (51) को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने तीनों को एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया था. परिजन ने रामजी साह को पटना के पारस हॉस्पीटल में भरती कराया था. वैन में आर्केस्ट्रा पार्टी के सदस्य सवार थे. वैन छोड़कर चालक फरार हो गया.
मृतक शंकर सिंह के भाई छोटन कुमार के बयान पर वैन के अज्ञात चालक के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. चालक पर लापरवाही से ड्राइव करने का आरोप लगाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें