27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आर्केस्ट्रा में डांस करने वाली युवती की हत्या कर शव फेंका, सनसनी

बैरगनिया (सीतामढ़ी) : पचटकी यदु गांव के बसवारी से पुलिस ने आर्केस्ट्रा में काम करने वाली नर्तकी के शव को बरामद किया है. मृतका की पहचान पश्चिम बंगाल के हाबड़ा जिले के काजी बाड़ी थाना के लोमीयट काजी गांव निवासी मो फिरोज मुल्ला की 20 वर्षीय पुत्री फिरोजा खातून के रूप में की गयी है. […]

बैरगनिया (सीतामढ़ी) : पचटकी यदु गांव के बसवारी से पुलिस ने आर्केस्ट्रा में काम करने वाली नर्तकी के शव को बरामद किया है. मृतका की पहचान पश्चिम बंगाल के हाबड़ा जिले के काजी बाड़ी थाना के लोमीयट काजी गांव निवासी मो फिरोज मुल्ला की 20 वर्षीय पुत्री फिरोजा खातून के रूप में की गयी है. मृतका पचटकी यदु वार्ड सात निवासी सुनील पासवान से आठ माह पूर्व शादी की थी. पति सुनील पासवान ने बताया कि वह सात माह की गर्भवती भी थी.

सुनील पासवान उससे दूसरी शादी की थी. प्रभारी थानाध्यक्ष नन्दकिशोर पंडित ने बताया कि शव को देखने से प्रथमदृष्टया लगता है कि उसकी हत्या बेरहमी से मारपीट के बाद गला दबा कर की गयी है. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने मामले में सुनील पासवान की पहली पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका नर्तकी पचटकी यदु गांव में किराये पर घर लेकर रहती थी.

सुनील पासवान जब से उससे शादी की थी तब से उसकी पहली पत्नी व मृतका के बीच विवाद चलता था. मामले में मृतका के पिता व परिजनों को सूचना दे दी है. पति का बयान लेने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी. पति ने बताया कि वह तीन दिनों से घर से गायब थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें