32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनुआ : उप प्रमुख के घर नक्सली हमला मकान व गाड़ी में लगायी आग

गुदड़ी की डरियो कमरोडा पंचायत के रायगड़ा गांव की घटना घटना के वक्त घर पर नहीं थे उप प्रमुख कमल पूर्ति घर से एक लाख रुपये भी लूट ले गए नक्सली सोनुआ/गोइलकेरा : गुदड़ी थाना की डरियो कमरोडा पंचायत अंतर्गत रायगड़ा गांव स्थित गुदड़ी प्रखंड के उपप्रमुख कमल पूर्ति के घर पर शुक्रवार रात नक्सलियों […]

गुदड़ी की डरियो कमरोडा पंचायत के रायगड़ा गांव की घटना
घटना के वक्त घर पर नहीं थे उप प्रमुख कमल पूर्ति
घर से एक लाख रुपये भी लूट ले गए नक्सली
सोनुआ/गोइलकेरा : गुदड़ी थाना की डरियो कमरोडा पंचायत अंतर्गत रायगड़ा गांव स्थित गुदड़ी प्रखंड के उपप्रमुख कमल पूर्ति के घर पर शुक्रवार रात नक्सलियों ने हमला कर दिया. कमल पूर्ति घर पर नहीं थे. इससे नाराज होकर नक्सलियों ने उनके भाई को बांध दिया और घर में रखे सामान व गाड़ी में आग लगा दी. मामले में कमल ने गुदड़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इधर, डीएसपी आनंद मोहन सिंह ने घटना से अनभिज्ञता जतायी है.
भाई को बांधा, पत्नी से की मारपीट : उपप्रमुख कमल पूर्ति ने बताया कि वह सोनुआ में थे. बीती रात कुछ नक्सली उन्हें खोजते हुए उनके घर पहुंचे. उनके बारे में पूछताछ करते हुए पत्नी से मारपीट की. वह घर पर नहीं मिले, तो छोटे भाई को बांध दिया और घर में रखे धान व ऑल्टो कार में आग लगा दी. इसके साथ करीब एक लाख रुपये भी लूट कर चले गये. कमल ने कहा कि घटना में माओवादी जीवन कंड़ुलना व सुरेश मुंडा दस्ते का हाथ है.
मामले की सत्यता की जांच करायेंगे : डीएसपी
गुदड़ी थाना प्रभारी मनोज गुप्ता ने बताया की गुदड़ी उपप्रमुख कमल पूर्ति के बयान पर थाने में शिकायत दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. इधर, डीएसपी आनंद मोहन सिंह ने बताया कि ऐसी किसी भी तरह की घटना की सूचना उन्हें नहीं मिली है. मामले की सत्यता की जांच करायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें