26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनआरसी-सीएए के बारे में गलत प्रचार कर रहीं सीएम : दिलीप घोष

कहा, सीएए व एनआरसी से गोरखाओं को डरने की जरूरत नहीं, वे पूरी तरह सुरक्षित सिलीगुड़ी : सीएए व एनआरसी को लेकर भारतीय गोरखाओं को डरने की जरूरत नहीं है. नेपाल से आने वाले गोरखा भारतीय हैं. भारत के एक करोड़ 25 लाख गोरखा पूरी तरह सुरक्षित हैं. शुक्रवार शाम को वर्धमान रोड स्थित शिल्पांचल […]

कहा, सीएए व एनआरसी से गोरखाओं को डरने की जरूरत नहीं, वे पूरी तरह सुरक्षित

सिलीगुड़ी : सीएए व एनआरसी को लेकर भारतीय गोरखाओं को डरने की जरूरत नहीं है. नेपाल से आने वाले गोरखा भारतीय हैं. भारत के एक करोड़ 25 लाख गोरखा पूरी तरह सुरक्षित हैं. शुक्रवार शाम को वर्धमान रोड स्थित शिल्पांचल भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में ये बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कही. वे भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे.
दूसरी बार प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने के बाद भाजपा सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला कमेटी की ओर से सिलीगुड़ी के शिल्पांचल भवन में आयोजित कार्यक्रम में शुक्रवार शाम को दिलीप घोष का भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान जिला कमेटी के अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल, राज्य कमेटी के सचिव रतींद्रनाथ बोस तथा अन्य नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे. कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि जीएनएलएफ अभी भी भाजपा के साथ है.
उन्होंने बताया कि नेपाल से आने वाले गोरखाओं को डरने की जरूरत नहीं है. एनआरसी तथा सीएए द्वारा बांग्लादेश, पाकिस्तान, अफगानिस्तान से आने वाले घुसपैठियों को देश से खदेड़ा जायेगा. उन्होंने कहा कि यहां रहने वाले सभी गोरखा भारतीय हैं. इसे लेकर पहले ही समझौता हो गया है. उन्होंने तृणमूल की ओर इशारा करते हुए कहां कि गोरखाओं में अफवाह फैलाकर उन्हें डराया जा रहा है. भारत के एक करोड़ 25 लाख गोरखा पूरी तरह सुरक्षित हैं.
उन्होंने कहा कि एनआरसी-सीएए को लेकर ममता बनर्जी पिछले एक महीने से गलत प्रचार कर रही है. हाल ही में सिलीगुड़ी व आसपास के इलाकों में सीएए के समर्थन में भाजपा की अभिनंदन यात्रा से मुख्यमंत्री को करारा जवाब मिला है. विरोधियों‍ द्वारा नगर निगम के चुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों को लेकर उठाये गये प्रश्न का जवाब देते हुए दिलीप घोष ने बताया कि जिन लोगों के पास चेहरा नहीं है, वे इस बारे में सोचे. उन्होंने बताया कि वे विरोधियों के सभी सवालों का जवाब मैदान में देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें