28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो बांग्लादेशी तस्कर ढेर, एक जख्मी

मालदा : बुधवार की देर रात जिले के हबीबपुर थानांतर्गत वैद्यपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत केदारीपाड़ा बीओपी के निकट पशु तस्करी के दौरान बीएसएफ की फायरिंग में दो बांग्लादेशी तस्कर ढेर हो गये, जबकि एक जख्मी हो गया. मृत तस्करों की शिनाख्त संजीव कुमार (42) और कमाल अली (45) के रूप में की गयी है. बीएसएफ […]

मालदा : बुधवार की देर रात जिले के हबीबपुर थानांतर्गत वैद्यपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत केदारीपाड़ा बीओपी के निकट पशु तस्करी के दौरान बीएसएफ की फायरिंग में दो बांग्लादेशी तस्कर ढेर हो गये, जबकि एक जख्मी हो गया. मृत तस्करों की शिनाख्त संजीव कुमार (42) और कमाल अली (45) के रूप में की गयी है.

बीएसएफ ने गुरुवार को दोनों शव हबीबपुर थाना पुलिस को सौंप दिया. वहीं, जख्मी तस्कर कबीर हसन (21) को पुलिस हिरासत में लिया गया है.
क्या है घटना :
बीएसएफ सूत्र के अनुसार बुधवार की रात केदारीपाड़ा इलाके में तस्करों का गिरोह बांग्लादेश के नवगांव जिले से भारत में प्रवेश कर काफी संख्या में मवेशियों को बांग्लादेश की तरफ ले जा रहा था. उसी समय गश्त लगा रहे रही बीएसएफ की 159 नंबर बटालियन के जवानों ने उन्हें रोका.
इसके बाद तस्करों ने जवानों पर ईंट-पत्थर बरसाना शुरू कर दिया. यहां तक कि उन्होंने धारदार हथियार से जवानों पर वार भी किये. इसके बाद आत्मरक्षा में जवानों ने गोली चलायी. जिसमें दो तस्कर मौके पर ही ढेर हो गये.
बीएसएफ सूत्र के मुताबिक इन दिनों कुहासे की आड़ में पशु तस्करी की गतिविधियां बढ़ गयी हैं. इसके बाद सीमा पर पहरा दोगुना कर दिया गया है. जिला एसपी आलोक राजोरिया ने बताया कि दोनों शवों को अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा गया है. घटना की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें