28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विजया सम्मेलन के नाम पर हो रही राजनीतिक सभा

सिलीगुड़ी : नगर निगम के मेयर व विधायक अशोक भट्टाचार्य ने कहा है कि विजया सम्मेलन के नाम पर राजनीतिक सभा का आयोजन किया जा रहा है. वे रविवार को माकपा कार्यालय अनिल विश्वास भवन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों को संबोधित र रहे थे. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस द्वारा जबरन […]

सिलीगुड़ी : नगर निगम के मेयर व विधायक अशोक भट्टाचार्य ने कहा है कि विजया सम्मेलन के नाम पर राजनीतिक सभा का आयोजन किया जा रहा है. वे रविवार को माकपा कार्यालय अनिल विश्वास भवन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों को संबोधित र रहे थे.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस द्वारा जबरन पूजा आयोजक कमेटी के सदस्यों को विजया सम्मेलन में उपस्थित रहने के लिए मजबूर किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस क्लब के सदस्यों के पास जाकर सम्मेलन में शामिल होने वाले लोगों के नाम की सूची मांग रही है.
उन्होंने कहा कि पुलिस की सहायता लेकर क्लब के सदस्यों को जबरन उस विजया सम्मेलन में बुलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि विजया सम्मेलन मुख्यमंत्री तथा राज्य के अन्य मंत्री खुद बुला सकते थे. लेकिन पुलिस द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन करना उनकी समझ से परे है. उन्होंने इस सम्मेलन पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान पुलिस कैंप को राजनीतिक पार्टी के कार्यालय की तर्ज पर सजाया गया था.
उन्होंने कहा कि पुलिस भी राजनीतिक पार्टी के रूप में काम कर रही है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि माकपा के दो वार्ड पार्षदों के घरों में भी जाकर पुलिस ने वार्ड कमेटी के सदस्यों का नाम मांगा था. उस कार्यक्रम में ले जाने के लिए बस दी जा रही है. आशचर्य इस बात का है कि पुलिस का सहायता लेकर लोगों को उस कार्यक्रम में बुलाया जा रहा है.
ज्ञात हो कि 23 अक्टूबर को मुख्यमंत्री कर्सियांग में दार्जिलिंग जिला सहित अन्य जिलों के अधिकारियों को लेकर प्रशासनिक बैठक करेंगी. अशोक भट्टाचार्य ने बताया कि एक मेयर व विधायक होने के नाते उन्हें उस कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया है. इसे लेकर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अपने कार्यक्रमों में विरोधियों को आमंत्रित नहीं करती है. लेकिन पुलिस को विजयी सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन करने की बात उन्हें हजम नहीं हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें