27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जदयू ने भाजपा को दी जीत की बधाई

नवनिर्वाचित सांसद से जल्द करेंगे मुलाकात क्षेत्र की समस्याओं से करायेंगे अवगत सिलीगुड़ी : जनता दल (यूनाइटेड) की दार्जिलिंग इकाई ने भाजपा और उसके सभी सहयोगी दलों को 17वीं लोकसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत के लिए बधाई दी. साथ ही दार्जिलिंग लोकसभा सीट पर एकबार फिर भाजपा के जीतने और नवनिर्वाचित सांसद राजू बिष्ट को […]

नवनिर्वाचित सांसद से जल्द करेंगे मुलाकात

क्षेत्र की समस्याओं से करायेंगे अवगत
सिलीगुड़ी : जनता दल (यूनाइटेड) की दार्जिलिंग इकाई ने भाजपा और उसके सभी सहयोगी दलों को 17वीं लोकसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत के लिए बधाई दी. साथ ही दार्जिलिंग लोकसभा सीट पर एकबार फिर भाजपा के जीतने और नवनिर्वाचित सांसद राजू बिष्ट को भी शुभकामनाएं दी है. जदयू ने अपनी सहयोगी पार्टी को यह बधाई चुनाव समाप्ति के बाद पहली बार हुई जिलास्तरीय मीटिंग के दौरान दी है.
जिलाध्यक्ष भूषण सोनी की अध्यक्षता में यह मीटिंग सिलीगुड़ी के ओल्ड माटीगाड़ा रोड स्थित पार्टी दफ्तर में हुई. बैठक में सर्वसम्मति से क्षेत्र की समस्याओं को लेकर नवनिर्वाचित सांसद से जल्द मुलाकात करने और ज्ञापन सौंपने पर सहमती बनी.
सोनी का कहना है कि जदयू की जिला इकाई बीते कई वर्षों से दार्जिलिंग संसदीय क्षेत्र की कई मूलभूत समस्याओं को लेकर लगातार आंदोलन कर रही है. इन्हीं समस्याओं से नवनिर्वाचित सांसद राजू बिष्ट को अवगत कराना है और क्षेत्र का विकास करवाना है. पहली समस्या महानंदा नदी को बचाना और प्रदूषण मुक्त कराना है.
नदी को मोदीजी की अति महत्वाकांक्षी परियोजना ‘नमामी गंगे’ में शामिल कराना है. सिलीगुड़ी-दार्जलिंग में बंद पड़े सभी चाय बागानों को जल्द खुलवाना है. सिलीगुड़ी-दार्जिलिंग के अलावा पूरे उत्तर बंगाल के छात्र-छात्राओं की सुविधा हेतु उच्चस्तरीय सरकारी शिक्षा संस्थान की व्यवस्था करानी है.
अत्याधुनिक चिकित्सा व्यवस्था हेतु एम्स स्तरीय सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का निर्माण जैसी अन्य कई समस्याओं से सांसद को अवगत कराया जायेगा. शपथ ग्रहण समारोह के बाद उनसे मुलाकात की जायेगी. बैठक में जदयू के जिला इकाई के सचिव सपन दास, जय नारायण गुप्ता, जोसना चक्रवर्ती, सिलीगुड़ी टाउन अध्यक्ष राम प्रसाद चक्रवर्ती, विरु राय, मंटू तिवारी, शशी येल्मो, मीनू छेत्री, मीरा थापा आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें