25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनाव ड्यूटी में जलपाईगुड़ी निवासी पुलिसकर्मी की मौत

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी शहर के दो नंबर वार्ड के वकारगंज इलाका निवासी पुलिसकर्मी बादल चक्रवर्ती (55) की पुरुलिया में चुनाव ड्यूटी के दौरान मौत हो गयी. वह स्टेट आर्म्ड पुलिस की 12वीं बटालियन में एएसआइ थे. उनकी पोस्टिंग अभी सिलीगुड़ी के डाबग्राम स्थित पुलिस बटालियन कार्यालय में थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया […]

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी शहर के दो नंबर वार्ड के वकारगंज इलाका निवासी पुलिसकर्मी बादल चक्रवर्ती (55) की पुरुलिया में चुनाव ड्यूटी के दौरान मौत हो गयी. वह स्टेट आर्म्ड पुलिस की 12वीं बटालियन में एएसआइ थे. उनकी पोस्टिंग अभी सिलीगुड़ी के डाबग्राम स्थित पुलिस बटालियन कार्यालय में थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही जिला पुलिस की ओर से परिवार को यह दुखद समाचार पहुंचा दिया गया है.

पुरुलिया जिला पुलिस अधीक्षक आकाश मघारिया ने बताया कि बादल चक्रवर्ती डाबग्राम के 12 नंबर बटालियन कार्यालय से रविवार को वहां गये थे. वहीं रहने के दौरान वह रविवार से ही कुछ अस्वस्थ्य हो गये. मंगलवार को परेशानी ज्यादा बढ़ गयी थी. उन्हें तुरंत स्थानीय सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण का पता चल पायेगा.
उनके सहकर्मियों का कहना है कि बादल चक्रवर्ती पिछले 20 दिनों से मालदा, मुर्शिदाबाद, नदिया सहित विभिन्न जिलों में काम कर रहे थे. पुरुलिया जाने के बाद से ही प्रचंड गर्मी से वह बेहाल हो गये थे. जिला पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्हें रिजर्व में रखा गया था. इधर मौत की खबर घर पर पहुंचते ही इलाके में मातम छा गया है.
बादल चक्रवर्ती के परिवार में उनकी दो बेटियां व पत्नी हैं. बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है. छोटी बेटी उत्तरबंगाल विश्वविद्यालय की छात्रा है. उनके छोटे भाई गौतम चक्रवर्ती ने बताया कि उन्हें पता चला है कि उनके बड़े भाई रविवार से बीमार थे. उसी समय सूचना मिल जाती तो वे उनका इलाज अच्छी तरह करवा पाते. उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा कि उन्हें इलाज करवाने के मौका नहीं दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें