28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : तीन लोगों की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत

सिलीगुड़ी : अलग-अलग घटनाओं में तीन अस्वाभाविक मौत का मामला सामने आया है. जानकारी मिलते ही सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस घटना स्थलों पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए तीनों शव को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के फॉरेंसिक विभाग में भेज दिया गया है. पुलिस तीनों मामले की जांच में जुटी […]

सिलीगुड़ी : अलग-अलग घटनाओं में तीन अस्वाभाविक मौत का मामला सामने आया है. जानकारी मिलते ही सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस घटना स्थलों पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए तीनों शव को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के फॉरेंसिक विभाग में भेज दिया गया है. पुलिस तीनों मामले की जांच में जुटी है.
मंगलवार की सुबह शहर के हैदरपाड़ा इलाके में एक व्यक्ति का शव सीता फल के पेड़ से लटका पाया गया. जानकारी मिलते ही सिलीगुड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पेड़ से उतारा. मृतक की पहचान रवि वर्मन के रूप में की गयी है. स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक पेशे से वैन चालक था.
उसे शराब व अन्य नशे की लत थी. नशे की वजह से परिवार के साथ उसका रोजाना झगड़ा होता था. नशा व परिवार के साथ विवाद की वजह से उसने जान दे दी होगी.
पुलिस को ऐसा ही अनुमान है. अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है. वहीं दूसरी ओर पिछले काफी समय से मानसिक अवसाद से जूझ रहे एक वृद्ध की रहस्यमय मौत से इलाके में मातम पसर गया. मंगलवार की सुबह यह घटना शहर के 24 नंबर वार्ड स्थित भारत नगर इलाके में घटी है. वृद्ध का शव उनके कमरे की सीलिंग फैन के साथ फंदे से लटकता पाया गया.
जानकारी मिलते ही सिलीगुड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया. पुलिस ने मृतक का नाम नारायण चंद्र साहा (78) बताया है. वहीं तीसरी घटना में ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी. यह घटना बीते सोमवार की देर रात निगम के 46 नंबर वार्ड स्थित प्रधान नगर थाना अंतर्गत दार्जिलिंग मोड़ से सटे राजीव नगर इलाके में हुई.
रेलवे ट्रैक किनारे से शव बरामद हुआ. स्थानीय लोगों के अनुसार यह घटना बीते रात घटी है. रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रैन से कटने की वजह से युवक की मौत हुयी है. पुलिस ने मृतक की पहचान विशाल खाती के रूप में की है. मृतक मिरिक के प्रताप गांव का निवासी है.
वह सोमवार की सुबह मिरिक से राजीव नगर निवासी अपने मौसी के घर आया था. जानकारी मिलते ही प्रधान नगर थाना व जीआरपी मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के फॉरेंसिक विभाग में भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें